28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WhatsApp को महीनेभर में मिले ये जबरदस्त फीचर्स, देखें पूरी लिस्ट

WhatsApp New Features: अक्टूबर का महीना WhatsApp के लिए काफी जबरदस्त रहा. इस महीने कंपनी ने अपने प्लैटफॉर्म पर कई जबरदस्त फीचर्स को जोड़ा. आज हम आपको इन्हीं सभी फीचर्स से जुड़ी जानकारी देने वाली है. तो चलिए जानते हैं इनके बारे में विस्तार से.

Undefined
Whatsapp को महीनेभर में मिले ये जबरदस्त फीचर्स, देखें पूरी लिस्ट 7

WhatsApp New Features: अक्टूबर का महीना इस बार इंस्टेंट मैसेजिंग प्लैटफॉर्म व्हाट्सएप के लिए काफी जबरदस्त रहा. इस महीने कंपनी ने अपने प्लैटफॉर्म पर कई कमाल के फीचर्स को जोड़ा. इन सभी फीचर्स की वजह से अब यूजर्स का इस ऐप को इस्तेमाल करने का अनुभव और भी ज्यादा बेहतर हो गया है. आज हम आपको व्हाट्सएप के इन्हीं सभी फीचर्स से जुड़ी जानकारी देने वाले हैं. तो चलिए इन फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं.

Undefined
Whatsapp को महीनेभर में मिले ये जबरदस्त फीचर्स, देखें पूरी लिस्ट 8

एक ऐप में कर सकेंगे दो अकाउंट का इस्तेमाल: व्हाट्सएप के नये फीचर के जुड़ने के बाद अब यूजर्स एक ही ऐप पर दो अकाउंट्स का इस्तेमाल कर सकेंगे. यह फीचर यूजर्स को आजादी देगा एक अकाउंट से दूसरे अकाउंट के बीच सिर्फ एक क्लिक में स्विच करने की.

Undefined
Whatsapp को महीनेभर में मिले ये जबरदस्त फीचर्स, देखें पूरी लिस्ट 9

iOS यूजर्स को मिला नया फीचर: व्हाट्सएप ने अब अपने iOS यूजर्स के लिए भी डॉक्युमेंट फॉर्मेट में फोटोज और वीडियोज शेयर करने की सुविधा जारी कर दी है. अब यूजर्स 2GB तक के फाइल्स बिना किसी परेशानी के प्लैटफॉर्म पर शेयर कर सकेंगे.

Undefined
Whatsapp को महीनेभर में मिले ये जबरदस्त फीचर्स, देखें पूरी लिस्ट 10

अब IP एड्रेस रहेगा सिक्योर: यूजर्स के प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने एक फीचर को जोड़ा है. इस फीचर के जुड़ने के बाद सभी यूजर्स के IP एड्रेस प्राइवेट रहेंगे.

Undefined
Whatsapp को महीनेभर में मिले ये जबरदस्त फीचर्स, देखें पूरी लिस्ट 11

बदल गया WhatsApp का इंटरफ़ेस: अक्टूबर के महीने में व्हाट्सएप को बिलकुल ही नया कलर और इंटरफ़ेस दिया गया है. इस अपडेट के बाद यूजर्स का अनुभव काफी बेहतर हो गया है.

Undefined
Whatsapp को महीनेभर में मिले ये जबरदस्त फीचर्स, देखें पूरी लिस्ट 12

ग्रुप और पर्सनल चैट्स को कर सकेंगे पिन: अब यूजर्स अपने ग्रुप्स और पर्सनल चैट्स को पिन कर सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें