23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनतेरस पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम में भारी डिस्काउंट, देवघर में 100 करोड़ के कारोबार का अनुमान

टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, एलइडी, मिक्सर ग्राइंडर, एयर कंडीशन सहित किसी भी इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम के प्रोडक्ट के अनुसार धनतेरस व दीपावली में 50 फीसदी तक डिस्काउंट दिये जा रहे हैं. सभी प्रोडक्ट के लिए आकर्षक इएमआइ की भी सुविधा ग्राहकों को मिल रही है.

धनतेरस व दीपावली को लेकर देवघर में इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम के बाजार में ऑफर की बौछार है. ब्रांडेड कंपनियों के शोरूम में कैशबैक से लेकर प्रोडक्ट में 10 फीसदी से लेकर 50 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है. देवघर में आधे दर्जन से करीब एक दर्जन ब्रांडेड इलेक्ट्रॉनिक कंपनियों के शोरूम हैं, उसके साथ ही कई इलेक्ट्रॉनिक्स के दुकानों में भी स्क्रैच कूपन वह निश्चित उपहार योजना दी जा रही है. देवघर में धनतेरस को लेकर टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, एयर कंडीशन, मिक्सर ग्राइंडर, एलइडी आदि इलेक्ट्रॉनिक आइटम की तेजी से एडवांस बुकिंग हो रही है. बड़े पैनल वाले एलइडी टीवी की शोरूम में सबसे ज्यादा डिमांड है. इसकी रेंज 60,000 रुपये से लेकर तीन लाख तक है. सर्दी के मौसम में कपड़े धोना महिलाओं के लिए मुश्किल काम होता है, ऐसे में वाशिंग मशीन की भी डिमांड है. लोग नये फीचर वाले ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन ले रहे हैं. इस साल इलेक्ट्रॉनिक आइटम में बड़ी एलइडी, स्मार्ट टीवी, डबल डोर फ्रिज व ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन खरीदने में लोग अधिक रुचि दिखा रहे हैं. ग्राहकों की सुविधा के लिए खरीदारी पर कैसबैक, डिस्काउंट और इजी इएमआइ दिए जा रहे है.


25 हजार तक कैश बैक का ऑफर

कनिष्क इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर कनिष्क कश्यप ने बताया कि टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, एलइडी, मिक्सर ग्राइंडर, एयर कंडीशन सहित किसी भी इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम के प्रोडक्ट के अनुसार धनतेरस व दीपावली में 50 फीसदी तक डिस्काउंट दिये जा रहे हैं. अलग-अलग प्रोडक्ट की खरीदारी में रेट के अनुसार कनिष्का इंटरप्राइजेज में 25 हजार रुपये तक के कैशबैक का ऑफर है. किसी भी प्रोडक्ट की खरीदारी में निश्चित उपहार की भी योजना है. ग्राहकों को फ्री होम डिलीवरी की भी सुविधा दी जा रही है. इसे देखते हुए तेजी से एडवांस बुकिंग हो रही है. इ एंड इ इवेंन्यू के प्रोपराइटर अभिजीत सिंह ने बताया कि धनतेरस व दीपावली को लेकर एडवांस बुकिंग काफी हो रही है. धनतेरस पर दीपावली को लेकर इलेक्ट्रॉनिक के प्रोडक्ट में तरह-तरह के ऑफर हैं. 15 हजार रुपये की खरीदारी पर निश्चित उपहार योजना है. इसमें टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, मिक्सर ग्राइंडर, एयर कंडीशन, एयर कूलर जैसे प्रोडक्ट है. इलेक्ट्रॉनिक के प्रोडक्ट पर 10 से 45 फीसदी तक डिस्काउंट दिए जा रहे हैं. इसके साथ ही सभी प्रोडक्ट में स्क्रैच कूपन व निश्चित उपहार की भी योजना है. शाकंभरी ट्रेडर्स के दीपक सर्राफ ने बताया कि धनतेरस व दीपावली को लेकर अलग-अलग इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट में विशेष तौर पर छूट दी जा रही है. इसके साथ ही सभी प्रोडक्ट के लिए आकर्षक इएमआइ की भी सुविधा ग्राहकों को मिल रही है. एडवांस बुकिंग काफी तेजी से हो रहा है, जिसकी डिलीवरी धनतेरस के दिन होगी.

Also Read: Dhanteras 2023 Kab Hai: दो दिन बाद धनतेरस, जानें तिथि मुहूर्त और धनतेरस पूजा का समय

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें