23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा में हुई भयंकर लड़ाई, एक्ट्रेस बोली- पहले तमीज़ सीखो, बस एक ही…

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा-मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार और ऐश्वर्या शर्मा के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. एक नए प्रोमो में ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच घर की जिम्मेदारियों को लेकर तीखी बहस हुई. इस एपिसोड में टीवी एक्टर्स और ओटीटी स्टार्स के बीच एक टास्क भी दिखाया गया.

बिग बॉस 17 हर गुजरते समय के साथ काफी एंटरटेनिंग होता जा रहा है. आने वाला एपिसोड काफी मजेदार हो गया है. जहां हर समय घर में किसी न किसी की लड़ाई ही होती रहती है. पहले नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा में भयंकर बहसबाजी देखी गई. लेटेस्ट एपिसोड में प्रतियोगियों मन्नारा चोपड़ा-मुनव्वर फारुकी, नील भट्ट-अभिषेक कुमार और अन्य के बीच कुछ बड़े झगड़े देखने को मिले. शो का नया प्रोमो सामने आ गया है और इसमें ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच घर की जिम्मेदारियों को लेकर बड़ी लड़ाई दिखाई गई है. इसकी शुरुआत अभिषेक द्वारा ऐश्वर्या से समय पर अपना काम न करने के लिए कहने से होती है. हालांकि, ऐश्वर्या इस बात से नाराज हो गईं और उन्होंने अभिषेक को अपनी जिम्मेदारियां न निभाने के लिए खरी-खोटी सुनाई. इसी बात को लेकर दोनों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई. घर के सदस्य अंकिता लोखंडे और नील भट्ट भी इस लड़ाई में शामिल हो गए.

ऐश्वर्या शर्मा और अभिषेक के बीच हुई लड़ाई

अभिषेक ने कहा, “आप काम कर लिया करो” ऐश्वर्या ने जवाब देते हुए कहा, “तुम मुझे मत सिखाओ जब खुद तो कोई कर्तव्य नहीं करता, मैं तुम्हारे कारण शो में नहीं हूं. खुद तो हॉल में सो रहा है और आप किसी भी कमरे का हिस्सा भी नहीं हैं”. बाद में, अंकिता को ऐश्वर्या को बुलाते हुए देखा गया जब उन्होंने कहा, “अभिषेक सबकी चाट के आया है” अंकिता ने कहा, “जा के पहले तमीज़ सीखो, बस एक ही चीज़ करना आता है.”

मुनव्वर ने मन्नारा से मांगी माफी

बिग बॉस 17 के एपिसोड में, मन्नारा ने मुनव्वर से कहा कि उन्हें एक हफ्ते तक बात नहीं करनी चाहिए, क्योंकि रूममेट्स रिंकू धवन और जिग्ना वोरा उनके रिश्ते पर सवाल उठा रहे हैं. उन्होंने कहा, कि रिंकू और जिग्ना ने उन्हें एक फालतू कारण की वजह से नॉमिनेट किया है. मन्नारा ने ये भी कहा कि आपने मेरी और खानजादी के बीच हुई लड़ाई को बढ़ाने की कोशिश की. जिसके बाद मुनव्वर ने मन्नारा से माफी मांगने की कोशिश की और उनसे कहा कि उसने अनजाने में खानजादी को छेड़ दिया होगा, जिसके परिणामस्वरूप उनकी लड़ाई हुई. हालांकि, मन्नारा ने माफी स्वीकार करने से इनकार कर दिया और उनसे सबके सामने माफी मांगने को कहा. बाद में उन्होंने कहा कि उन्हें कम से कम अनुराग और खानजादी के सामने माफी मांगनी चाहिए. स्टैंडअप कॉमेडियन ने हाथ जोड़कर मन्नारा से माफी मांगी तो खानजादी बीच में कूद पड़ी. मुनव्वर ने मन्नारा से कहा कि उसे खानजादी की कोई परवाह नहीं है और वह केवल उनसे माफी मांगना चाहता है. हालांकि, बाद में उन्होंने खानजादी पर व्यंग्य करते हुए माफी भी मांगी. मुनव्वर फारुकी को ईशा मालवीय से बात करते देखा गया. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वह मन्नारा के साथ अपनी दोस्ती बचाना चाहता है और इसलिए उसने उससे माफी मांगी.

मन्नारा चोपड़ा ने रिंकू और जिग्ना को सुनाई खरी-खोटी

मन्नारा चोपड़ा ने रिंकू धवन और जिग्ना वोरा के खानजादी के बजाय उन्हें नॉनिनेट करने के फैसले के प्रति अपनी निराशा साझा की, क्योंकि ये दोनों पूरे हफ्ते खानजादी से नाराज थे. अभिनेत्री इस बात से भी आहत हुई कि जिग्ना ने उल्लेख किया कि उन्होंने मन्नारा को नामांकित किया क्योंकि उसने अपशब्द का इस्तेमाल किया था. उन्होंने सोचा कि जिग्ना और रिंकू को उसे और खानज़ादी दोनों को नामांकित करना चाहिए था.

Also Read: Bigg Boss 17 में यूट्यूबर Armaan Malik इस पत्नी संग लेंगे वाइल्ड कार्ड एंट्री! बोले- इसको जिस तरह…

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कही ये बात

इधर अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार गार्डन एरिया में बैठे थे, तो अंकिता ने उनसे कहा कि जिस तरह से उन्होंने कपड़े पहने (शॉर्ट्स और शर्टलेस) उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की याद दिला दी. अभिषेक ने पूछा कि क्या उनकी जर्नी भी उनके जैसी ही है, क्योंकि वह भी उसी बैकग्राउंड से हैं. अंकिता ने जवाब दिया, “वो इतना गुस्सैल नहीं था.” लोखंडे ने आगे एसएसआर को ‘बहुत शांत’ बताया. उन्होंने यह भी कहा कि वह ‘बेहद मेहनती’ और ‘बहुत समर्पित और भावुक’ थे. अंकिता ने कहा, “मुझे उसके बारे में बात करने पर गर्व महसूस होता है. मुझे उसके बारे में बात करना अच्छा लगता है. वह परिवार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें