28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM Narendra Modi हुए ‘अनुपमा’ के फैन, वीडियो शेयर कर देशवासियों से की स्पेशल अपील, जानें क्या बोले

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर 'अनुपमा' स्टार रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, देशभर में वोकल फॉर लोकल आंदोलन को काफी गति मिल रही है.

Anupama: स्टार प्लस का शो अनुपमा टीआरपी चार्ट पर हावी है. रूपाली गांगुली का शो दर्शकों का दिल जीत रहा है. टीवी पर प्रसारित होने के बाद से उनका शो और अभिनेत्री एक बार फिर से मशहूर हो गई हैं. इससे पहले रूपाली को कॉमेडी शो साराभाई बनाम में मोनिशा की भूमिका के लिए लोकप्रियता मिली थी. अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक डिंपल (निशि सक्सेना) की तपेश के साथ लड़ाई और काव्या (मदालसा शर्मा) की गोद भराई की तैयारियों पर फोकस्ड है. हाल ही में शो में दिखाया गया था कि मालती, अनुपमा और अनुज को चाय देती है और फिर उनुपमा की बुराई करती है. वो कहती है अनुपमा का ज्यादा ध्यान शाह परिवार पर है. अनुपमा ये सुनकर मालती देवी को करारा जवाब देती है. वो कहती है कि अनुज उसका बॉन्ड शाह परिवार से जानते है और उन्हें इसे लेकर कोई प्रॉब्लम है. अनुज और अनुपमा एक वृद्धाश्रम पर चर्चा करते हैं, जिससे मालती को लगता है कि अनुपमा उसे वहां भेजना चाहती है. वहीं, इस बीच अनुपमा के एक वीडियो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शेयर किया है. इसे लेकर उन्होंने बड़ी बात कही है. चलिए आपको बताते है पूरी बात.

पीएम नरेंद्र मोदी ने शेयर किया अनुपमा का वीडियो

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘अनुपमा’ स्टार रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, देशभर में वोकल फॉर लोकल आंदोलन को काफी गति मिल रही है. वीडियो में अनुपमा और अनुज वोकल फॉर लोकल को लेकर बात करते दिख रहे है और इसे लोगों को सपोर्ट करने के लिए कह रहे हैं. वीडियो में आपको केंद्र सरकार के ‘वोकल फॉर लोकल’, ‘मेक इन इंडिया’, ‘डिजिटल इंडिया’ और ‘आत्मनिर्भर भारत’ की झलक मिलेगी. इस वीडियो में अनुपमा सोशल मीडिया पर घर की लाइटिंग से लेकर दिवाली पर पहने नए कपड़ों और जूतों तक के पोस्ट शेयर करती हैं. वीडियो के अंत में पीएम मोदी की आवाज सुनाई देती है और वो कहते हैं कि साथियों हमारे त्योहार की प्राथमिकता वोकल फॉर लोकल होनी चाहिए, जिससे हम इस कैम्पेन को और आगे बढ़ा सकें. साथ ही इसके जरिए आम लोग ऐसे उत्पादों या कारीगरों के साथ अपनी सेल्फी NAMO ऐप पर शेयर कर सकते हैं.

यूजर्स के कमेंट

इस वीडियो पर यूजर्स के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक मीडिया यूजर ने लिखा, बहुत बढ़िया पहल. एक यूजर ने लिखा, आत्म निर्भर भारत. जय भारत. एक यूजर ने लिखा, मोदी है तो मुमकिन हैं. एक यूजर ने लिखा, मोदी जी भी अनुपमा देखते है. कि इसपर लाइक्स भी खूब सारे आ रहे हैं. वहीं, पीएम मोदी वीडियो में वोकल फॉल लोकल कैम्पेन को बढ़ावा देने के लिए अनुपमा सीरियल को धन्यवाद कहते हैं.

Also Read: Anupama की गिरती टीआरपी पर ‘समर’ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- शो से बाहर निकलने से…

अनुपमा में समर की मौत

सीरियल अनुपमा में समर की मौत के बाद से ट्रैक काफी दिलचस्प हो गया है. सागर पारेख ने ईटाइम्स से बातचीत में कहा, मैं अभी भी आधिकारिक तौर पर अनुपमा के अनुबंध के तहत था, यह खत्म नहीं हुआ था और संभावना थी कि वे मुझे शो में वापस ले लेंगे. मैं प्रोडक्शन हाउस के प्रति वफादार रहना चाहता था. मैं इसका अनादर नहीं करना चाहता था, राजन सर और इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है. अगर कल वे मुझे समर जैसी भूमिका के लिए अनुपमा में वापस लाना चाहते हैं, तो मैं निश्चित रूप से ऐसा करूंगा. आज मैं जो कुछ भी हूं इस शो की वजह से हूं और इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा.’

अनुपमा में क्या दिखाया जाएगा

अनुपमा के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डिंपल को मालती देवी से अनुपमा की नृत्य अकादमी की चाबियां मिलती हैं, जो अपने पिछले कार्यों के लिए माफी मांगती है. डिंपल बताती हैं कि समर का एक सपना अनुपमा को डांस अकादमी लौटाना है. वह बताती हैं कि कुछ गलतफहमियों की वजह से और अकादमी सील हो जाने के कारण वे दूर हो गए थे. अनुपमा, डिंपल को समझाती है कि उनका बंधन अब कमजोर नहीं होगा. अनुपमा उसे डांस अकादमी सौंपती है. डिंपल ये खुशखबरी बा, बाबूजी से शेयर करने के बारे में सोचती है.

Also Read: Anupama: शो में लौटेगा अनुपमा का छोटा बेटा समर, कहा- मैं प्रोडक्शन हाउस के प्रति…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें