27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मध्य प्रदेश: सतना में बोले पीएम मोदी- मतदान से पहले ही कांग्रेस के झूठ का गुब्बारा फूट गया

मध्य प्रदेश में मतदान से पहले कांग्रेस और भाजपा आमने सामने है. गुरुवार को प्रदेश के सतना की रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि मतदान से पहले ही कांग्रेस के झूठ का गुब्बारा फूट गया है.

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो चली है. यहां बड़े नेताओं की रैली लगातार हो रही है. इस क्रम में सतना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली गुरुवार को हुई. इस रैली में पीएम मोदी ने कहा कि आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है. ये आपके वोट ने ऐसा कमाल किया है कि देश के दुश्मनों के हौसले पस्त हैं. इस बार भी मध्य प्रदेश के चुनाव में आपका हर वोट त्री शक्ति की ताकत से भरा नजर आ रहा है. आप यही वोट दिल्ली में मोदी को मजबूत करेगा और आपका यही वोट भ्रष्टाचारी कांग्रेस को मध्य प्रदेश से 100 कोस दूर ले जानें का काम करेगा. कांग्रेस पर वार करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि मतदान से पहले ही कांग्रेस के झूठ का गुब्बारा फूट चुका है. कांग्रेस के पास मध्य प्रदेश के विकास का कोई रोडमैप नहीं है. प्रदेश के युवाओं को कांग्रेस में कोई भविष्य नजर नहीं आता इसलिए सूबे को बीजेपी और नरेंद्र मोदी की गारंटी पर भरोसा है.

पीएम मोदी ने कहा कि मैं आजकल जहां भी जा रहा हूं, वहां अयोध्या में बन रहे प्रभु राम के मंदिर की चर्चा चलती है. पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ रही है. सौभाग्य से भरे इस पावन कालखंड में मेरे मन में एक बात बार-बार आती है. वो बात मुझे आंदोलित करती रहती है और मुझे तेज गति से दौड़ने की प्रेरणा देती रहती है.

Also Read: नरेंद्र मोदी ने अमर्यादित बयान को बताया देश का अपमान, राबड़ी देवी उतरी नीतीश कुमार के बचाव में

मैंने मुफ्त राशन योजना को अगले पांच साल तक बढ़ाने का संकल्प लिया : प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने देश में गरीब लोगों को चार करोड़ पक्के मकान मुहैया कराए हैं. उन्होंने कहा कि मैंने मुफ्त राशन योजना को अगले पांच साल तक बढ़ाने का संकल्प लिया है. हमने, कांग्रेस के समय से सरकारी योजनाओं का लाभ ले रहे लगभग 10 करोड़ फर्जी लाभार्थियों को हटा दिया है.

Also Read: मध्य प्रदेश चुनाव: सिवनी की रैली में बोले पीएम मोदी- चुनाव लड़ने का ढोंग कर रही है कांग्रेस

मध्य प्रदेश कांग्रेस पर किसका बेटा कब्जा करेगा ?

कांग्रेस पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री ने रैली में कहा कि ये नेता जो हैं वो मध्य प्रदेश को दशकों तक अभाव में रखने के लिए जिम्मेदार हैं. ये आपके बेहतर भविष्य का भरोसा नहीं दे सकते हैं. इनका तो अभी बस एक ही एजेंडा है कि 3 दिसंबर को बीजेपी से हारने के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस पर किसका बेटा कब्जा करेगा…अपने बेटों को सेट करने के लिए वो पूरे मध्य प्रदेश को अपसेट करने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने देश के गरीब के अपने पक्के घर के सपनें को पूरा करने के लिए दिन-रात एक कर दिया है. बीते 10 वर्षों में हमने 4 करोड़ से अधिक गरीब परिवारों को पक्के घर दिए हैं. हम तो भक्ति में डूबे हुए लोग हैं- जिस भक्ति से भव्य राम मंदिर मंदिर बनाते हैं, उसी भक्ति से 4 करोड़ गरीबों के घर भी बनाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें