21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को अलविदा कहने पर अभिमन्यु का छलका दर्द, कहा- यह ब्रेकअप की तरह है…

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर्षद चोपड़ा ने दो सालों तक अभिमन्यु का रोल निभाया. इस रोल ने उन्हें खूब सारी लोकप्रियता मिली. अक्षरा और अभिमन्यु की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया. हर्षद चोपड़ा अब शो में नजर नहीं आएंगे. इसे लेकर उन्होंने कहा, अब सब कुछ एक मेमोरी है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस पर आने वाले ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने चौथा जेनरेशन लीप ले लिया है. शो को 15 सालों से खूब सारा प्यार और सपोर्ट मिल रहा है. हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ ने दो साल से सीरियल में काम किया है और अब उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. नये कास्ट की एंट्री हो गई है और अब समृद्धि शुक्ला, शहजादा धामी, श्रुति उल्फत, संदीप राजोरा, शिवम खजूरिया, प्रीति अमीन, प्रीति पुरी चौधरी, संदीप बसवाना, सलोनी संधू, ऋषभ जयसवाल, सिकंदर खरबंदा, गौरव शर्मा, प्रतीक्षा होनमुखे इसमें नजर आएंगे. आज से नयी कहानी दर्शकों को देखने मिलेगी. इस बीच दर्शक इस बात से भी दुखी है क्योंकि वो हर्षद और प्रणाली को शो में मिस करेंगे. इस बीच एक्टर ने शो को छोड़ने पर प्रतिक्रिया दी है.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में खत्म हुआ अभिमन्यु का किरदार

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हर्षद चोपड़ा ने दो सालों तक अभिमन्यु का रोल निभाया. इस रोल ने उन्हें खूब सारी लोकप्रियता मिली. अक्षरा और अभिमन्यु की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार इस बीच एक्टर ने सीरियल में अपनी भूमिका खत्म होने को लेकर कहा, अब सब कुछ एक मेमोरी है. जब आप किसी शो में काम करते हैं, तो आप प्रत्येक शॉट या सीन में अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं. हम अपना खून, पसीना, कड़ी मेहनत करते हैं और पूरी भागीदारी के साथ काम करते हैं, इसलिए हर चीज मेमोरी बन जाती है. इस बार भावनाएं बहुत ज्यादा हैं क्योंकि हम शो छोड़ रहे हैं. जब भी कोई शो खत्म हो रहा है तो यह ब्रेकअप की तरह है, इससे उबरने में थोड़ा समय लगता है, भावनाएं अधिक होती हैं, अभिव्यक्ति में समस्याएं होंगी, स्पष्टता नहीं होगी. अब हमारे साथ यही स्थिति है.

https://twitter.com/apricity_joy/status/1720797123158184306

नये जेनरेशन लीप को लेकर हर्षद चोपड़ा ने क्या कहा

हर्षद चोपड़ा ने नये जेनरेशन लीप को लेकर कहा, हम इस लीप और विरासत को आगे बढ़ाने के लिए अगली पीढ़ी के कदम उठाने से बेहद खुश हैं. यह बहुत अच्छी खबर है. ये रिश्ता क्या कहलाता है एक ऐसा शो है जो आपको हमेशा दोगुनी सफलता देता है जब आप अपना बेस्ट देते हैं और लगन से कड़ी मेहनत करते हैं. शो की अगली पीढ़ी, समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी को मेरी सलाह है कि इस दृष्टिकोण का पालन करें और अपना बेस्ट प्रदर्शन जारी रखें. उन्हें मेरी शुभकामनाएं.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ऐसे खत्म हुई अक्षरा के लाइफ से अभिमन्यु की कहानी, आखिरी एपिसोड देख आ जाएंगे आंसू

ये रिश्ता क्या कहलाता है में समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी

ये रिश्ता क्या कहलाता है में समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी लीड किरदार प्ले करेंगे. अभीरा का किरदार समृद्धि निभा रही है और अरमान का रोल शहजादा प्ले कर रहे है. समृद्धि ने अभीरा और अरमान की शादी को लेकर इंडिया फ़ोरम से बात करते हुए कहा, “अभीरा और अरमान व्यक्तित्व के मामले में एक-दूसरे से अलग हैं. अभीरा एक स्वतंत्र लड़की है, जबकि अरमान के पास अपने करियर को शुरू करने के लिए अलग-अलग योजनाएं हैं, लेकिन नियति के पास अभीरा और अरमान के लिए कुछ और योजनाएं हैं, जो दर्शकों ने प्रोमो में देखी हैं समृद्धि शुक्ला ने एक बयान में कहा, “अभीरा और अरमान के जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव को देखना दिलचस्प होगा. मैं विरासत को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं और आशा करती हूं कि दर्शक हमें उतना ही प्यार और सराहना देंगे.”

अभिमन्यु और अभीर की मौत

वहीं, ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु और अभीर की मौत हो जाएगी. अक्षरा मंदिर पहुंचती है और जैसे ही पुजारी उससे पूछता है कि क्या उसके परिवार के सदस्य आ रहे हैं, जल्द ही वह अपने पूरे परिवार को मंदिर में मौजूद पाती है, जिसमें कायरव, मुस्कान, दादी, सुरेखा और सुवर्णा शामिल हैं. हालांकि, ये सब सपना है और ख्यालों में सोचती है. जैसे ही अभिमन्यु और अभीर कार्यक्रम स्थल की ओर बढ़ते हैं, एक भूस्खलन उनके रास्ते में बाधा डालता है, और अक्षरा को एक फोन आता है, जिसमें उनसे जल्दी करने का आग्रह किया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें