27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Leo OTT Release: थलापति विजय की ‘लियो’ इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज! जानें कहां देखें ये मूवी

Leo OTT Release: थलापति विजय और लोकेश कनगराज की फिल्म 'लियो' सिनेमाघरों में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी और अब ये ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. अब ये कौन से ओटीटी पर रिलीज होगी, इसकी जानकारी सामने आई है.

Undefined
Leo ott release: थलापति विजय की 'लियो' इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज! जानें कहां देखें ये मूवी 10

लोकेश कंगराज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लियो’ में संजय दत्त, अनुराग कश्यप, प्रिया आनंद, तृषा कृष्णन, मैसस्किन और बेबी एंटनी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है.

Undefined
Leo ott release: थलापति विजय की 'लियो' इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज! जानें कहां देखें ये मूवी 11

सेवन स्क्रीन स्टूडियो और द रूट बैनर के तहत एस.एस. ललित कुमार और जगदीश पलानीसामी द्वारा निर्मित, लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित, लियो, 19 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Undefined
Leo ott release: थलापति विजय की 'लियो' इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज! जानें कहां देखें ये मूवी 12

थलापति विजय और लोकेश कनगराज की फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. पहले कहा जा रहा था कि मूवी 21 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफिल्क्स पर रिलीज होने वाली है.

Undefined
Leo ott release: थलापति विजय की 'लियो' इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज! जानें कहां देखें ये मूवी 13

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो लियो 21 के बजाए 16 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है. हालांकि मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुआ है.

Undefined
Leo ott release: थलापति विजय की 'लियो' इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज! जानें कहां देखें ये मूवी 14

लियो में थलापति विजय के अलावा संजय दत्त, तृषा, मैडोना सेबेस्टियन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मैथ्यू थॉमस, मैसस्किन और प्रिया आनंद है. पटकथा लोकेश कनगराज के साथ रत्ना कुमार और धीरज वैद्य का एक सहयोगात्मक प्रयास है.

Undefined
Leo ott release: थलापति विजय की 'लियो' इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज! जानें कहां देखें ये मूवी 15

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी. अगर ऐसा होता है कि लियो रजनीकांत की ‘जेलर’ के बाद 2023 में ये आंकड़ा छूने वाली दूसरी फिल्म होगी.

Undefined
Leo ott release: थलापति विजय की 'लियो' इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज! जानें कहां देखें ये मूवी 16

थलापति विजय की ‘लियो’ कई भाषाओं में रिलीज हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रिलीज के 21वें दिन 1.55 करोड़ का बिजनेस किया है औप अबतक 333.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन हो गया है.

Undefined
Leo ott release: थलापति विजय की 'लियो' इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज! जानें कहां देखें ये मूवी 17

बता दें कि लियो स्टार विजय ने 1984-1998 तक बाल कलाकार के रूप में पांच फिल्मों में अभिनय किया, जिसका निर्देशन उनके पिता एसए चंद्रशेखर ने किया था.

Undefined
Leo ott release: थलापति विजय की 'लियो' इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज! जानें कहां देखें ये मूवी 18

ना केवल तमिलनाडु, बल्कि केरल में भी थलापति विजय के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. वहीं,थलापति विजय को कला के क्षेत्र में तमिलनाडु के सर्वोच्च सम्मानों में से एक से सम्मानित किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें