27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में बिल्डर आलोक शर्मा को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, दिसंबर में दोस्त मंटू शर्मा की हुई थी हत्या

दो बाइक सवार 4-5 अपराधियों ने कार सवार भाजपा नेता व बिल्डर आलोक शर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी. बिल्डर का सरेराह पीछा कर चार-पांच गोली मारी गयी है. गोली मारने के बाद बाइक सवार अपराधी फायरिंग करते हुए आराम से रूपसपुर नहर की ओर फरार हो गये.

दानापुर. रूपसपुर थाना क्षेत्र के रूपसपुर नहर रोड के चुल्हाईचक के पास शुक्रवार को दिन दहाड़े दो बाइक सवार 4-5 अपराधियों ने कार सवार भाजपा नेता व बिल्डर आलोक शर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी. बिल्डर का सरेराह पीछा कर चार-पांच गोली मारी गयी है. गोली मारने के बाद बाइक सवार अपराधी फायरिंग करते हुए आराम से रूपसपुर नहर की ओर फरार हो गये. बिल्डर पर फायरिंग की खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और अस्पताल ले गये. जहां उनकी मौत हो गयी. त्योहारी मौसम में पुलिस की भारी तैनाती के बीच हुई इस वारदात से राजधानी पटना में कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. आलोक को एक पुत्र व एक पुत्री है. परिजनों ने बताया कि छह माह पूर्व मृतक के दोस्त व बिल्डर मंटू शर्मा की भी खगौल में घर के अंदर गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी. मृतक आलोक, मृतक मंटू शर्मा के बहुत ही करीबी दोस्त थे. जमीन के कारोबार दोनों साथ मिलकर करते थे.

काफी नजदीक से मारी गयी पांच गोली

मृतक के परिजनों ने बताया कि आलोक शाम करीब साढे चार बजे घर से अपनी डिजायर कार से पटना जा रहे थे. चालक गाड़ी चला रहा था. रूपसपुर नहर रोड के चुल्हाईचक के पास दो बाइक सवार 4-5 की संख्या में अपराधियों ने कार को रोक कर कार में बैठे बिल्डर आलोक पर अंधाधुंध फायरिंग की. इस दौरान बिल्डर आलोक को पांच गोली मारी गयी, जबकि अपराधियों ने कार चालक और आलोक के साथ बैठे दूसरे व्यक्ति को कुछ नहीं किया. वैसे फायरिंग होने से कार का संतुलन बिगड़ा और एक बाईक सवार कार से टकरा कर गिर पड़ा. इसके बाद बाईक को गिरा हुआ छोड़कर सभी अपराधी फायरिंग करते हुए वहां फरार हो गए. चालक ने इसकी सूचना बिल्डर के घर में दी. परिजन मौके पर पहुंचे और बिल्डर आलोक को इलाज के लिए राजा बाजार स्थित पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां पर चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद मौर्य विहार कॉलोनी में मातमी सन्नाट पसरा गया. यदुनदंन शर्मा के पुत्र बिल्डर आलोक शर्मा की मां शांति शर्मा खगौल जेएनएल कॉलेज में प्रोफेसर से सेवानिवृत है. मूल निवासी फुलवारीशरीफ के फरीदपुर के है.

Also Read: आयुर्वेद के पिता धनवंतरि का है बिहार से गहरा कनेक्शन, जानें बांका में धनतेरस पर क्यों जुटे थे सारे भगवान

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही पुलिस

स्थानीय लोगों के अनुसार अचानक गोलियों को आवाज सुनकर मौके पर भीड़ इक्कठा हो गई. सूचना मिलने के बाद रूपसपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया गया है. थानाध्यक्ष रणविजय कुमार ने बताया कि रूपसपुर नहर रोड के चुल्हाईचक के पास दो बाइक सवार 4-5 अपराधियों ने कार सवार बिल्डर आलोक शर्मा को गोली मार दी है और हत्या कर फरार हो गये है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाला जा रहा है, ताकि बाइक सवार अपराधियों की पहचान की जा सकें. उन्होंने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों के बारे में अभी तक कुछ परिजनों नहीं बताया है. उन्होंने बताया कि जमीन विवाद से जोड़ कर जांच पड़ताल की जा रही है. बताया जाता है कि आलोक गाड़ी चला रहा था और पीछे एक युवक बैठा था. जिसको पुलिस अपने कब्जे में ले रखा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें