29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शिवांगी जोशी की ये को-स्टार शो में लेगी एंट्री, सवी-ईशान के बीच लाएगी दरार!

'गुम है कसी के प्यार में' के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवी इस बात से परेशान है आखिर उसके लिए सरप्राइज पार्टी की तैयारी किसने की है. सवी शुक्ला को ये कहते सुन लेती है कि ईशान ने पार्टी अरेंज की और उसने ही पार्टी में खाना नहीं खाया.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Entry: स्टार प्लस का ‘गुम है किसी के प्यार में’ साल 2020 में शुरू हुआ था. शो लगातार इन दिनों टीआरपी में सबसे आगे है. अनुपमा को इस सीरियल ने मात दे दी है और नंबर एक वाला स्थान अपने नाम कर लिया. जुलाई में शो में लीप आया और सारे कास्ट बदल गए. आयशा सिंह और नील भट्ट की जगह शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा ने ले ली. शक्ति ईशान के रोल में दिखते है और भाविका सवी के किरदार में नजर आती है. शो को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि शो को किशोरी शहाणे (Kishori Shahane) अलविदा कह देंगी. किशोरी, भवानी काकू के रोल में दिखती है. वहीं, अब सुनने में आ रहा है कि सीरियल में एक नयी एंट्री होने वाली है. शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन की बरसातें सह-कलाकार तनाज ईरानी शो में आ रही है.

‘गुम है किसी के प्यार में टीआरपी रिपोर्ट में है सबसे आगे

‘गुम है किसी के प्यार में’ ने रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा को पीछे छोड़ दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तनाज ईरानी शो में एंट्री ले चुकी है. कहा जा रहा है कि ये एक नेगेटिव रोल है. वहीं, शो में उनके किरदार का नाम रूपा है, जिसके अंडर सवी काम करती है. सवी से उसने कट्रॉक्टै साइन करवाया है और उसे जब वो बुलाती है तब उसे जाना पड़ता है. वो काफी खडूस नेचर की है और उसके किरदार के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं हुआ है. सीरियल में दिखाया गया था कि सवी को वो कुछ बोरियां फेंकने के लिए कहती है. हालांकि बोरी में क्या होता है, सवी को मालूम नहीं होता है.

किशोरी शहाणे शो को कहेंगी अलविदा!

‘गुम है कसी के प्यार में’ में किशोरी शहाणे कम ही दिखाई देती थी. उन्हें सृति झा का शो कैसे मुझे तुम मिल गए’ मिल गया है. टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट बताती है कि किशोरी शहाणे ‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए बोर्ड पर आई हैं. लेकिन इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आया है और मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी नहीं हुआ है. लेकिन कहा जा रहा है कि उन्होंने गुम है किसी के प्यार में को अलविदा कह दिया है. बता दें कि गुम है किसी के प्यार में के अलावा, वह बिग बॉस मराठी, शक्ति – अस्तित्व के एहसास की, और इश्क में मरजावां जैसे शो के लिए भी जानी जाती हैं.

रीवा आएगी ईशान की जिंदगी में वापस

वहीं, ‘गुम है कसी के प्यार में’ में एक बार फिर से रीवा की एंट्री होने वाली है. रीवा, ईशान की जिंदगी में वापस आ रही है. रीवा की मां रीवा को डांटती है और कहती है कि वह ईशान के प्रति अपने प्यार के कारण पहले सेमेस्टर की परीक्षा में फेल हो गई. इस वजह से कॉलेज के लोगों ने उसका प्रवेश रद्द कर दिया. इस वजह से उसे भारत वापस आना होगा. रीवा ये सुनकर काफी खुश हो जाती है. बता दें कि रीवा और ईशान की सगाई होने वाली होती है, लेकिन वो उसे छोड़कर अपने सपनों को पूरा करने चली जाती है. हालांकि ईशान उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वो नहीं रूकती.

सवी को पता चलेगा पार्टी के बारे में

‘गुम है कसी के प्यार में’ के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवी इस बात से परेशान है आखिर उसके लिए सरप्राइज पार्टी की तैयारी किसने की है. सवी शुक्ला को ये कहते सुन लेती है कि ईशान ने पार्टी अरेंज की और उसने ही पार्टी में खाना नहीं खाया. ये जानने के बाद सवी, ईशान को कॉल करती है, लेकिन वो फोन नहीं उठाता. वहीं, निशिकांत यशवंत और सुरेखा को कॉलेज में हुई पार्टी के बारे में बताता है और कहता है कि ये पार्टी ईशान ने रखी थी. ये जानकर दोनों काफी गुस्सा हो जाते है. ईशा का नाम सुनकर वो चौंक जाते है. इस बारे में ईशान से बात करने को लेकर यशवंत कहता है. वहीं, सवी, दुर्वा और आयुष को ईशान द्वारा सावी के लिए एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी की तैयारी के बारे में बात करते हुए सुन लेती है. आयुष कहता है कि ईशान ने पार्टी चैरिटी के लिए सवी के लिए किया है. सवी दुखी हो जाती है.

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल में इस शख्स की हो रही फिर से वापसी, सवी-ईशान को साथ देख टूट जाएगा दिल!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें