29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजस्थान के दौसा में पुलिस कांस्टेबल की बेटी के साथ दुष्कर्म, गुस्से में लोगों ने किया प्रदर्शन

बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें ग्रामीणों को पुलिस के खिलाफ नारे लगाते हुए सुना जा सकता है. राजस्थान के दौसा में पुलिस कांस्टेबल की बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया.

राजस्थान के दौसा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक पुलिस कांस्टेबल की चार साल की बेटी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म के आरोप में एक सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है. इस घटना के बाद लोगों में रोष है. बताया जा रहा है कि ग्रामीण राहुवास गांव में स्थानीय पुलिस स्टेशन के आसपास जमा हुए. इसके बाद उन्होंने कथित तौर पर आरोपी पुलिसकर्मी की पिटाई की गई और उसे पुलिस को सौंप दिया गया. मामले को लेकर पुलिस का बयान सामने आया है. पुलिस की ओर से जो जानकारी दी गई, उसके अनुसार दौसा जिले के राहूवास थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सब-इंस्पेक्टर ने पड़ोस में रहने वाली बच्ची को बहला-फुसलाकर कमरे पर बुलाया. इसके बाद उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. इस मामले को लेकर अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स ने खबर प्रकाशित की है. खबर की मानें तो पुलिस अधिकारी का नाम भूपेन्द्र सिंह है जिसपर दुष्कर्म का आरोप लगा है. वह चुनाव ड्यूटी पर थे जहां उन्होंने कथित तौर पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. ड्यूटी के दौरान वह अपने सहकर्मी कांस्टेबल के किराए के कमरे में पहुंचा, जहां पड़ोस में रहने वाले दूसरे कांस्टेबल की नाबालिग बेटी खेल रही थी. इसके बाद आरोपी ने घटना को अंजाम दिया.

Also Read: भाजपा चुनाव कार्यालय के पास तीन गायों का शव मिला, राजस्थान की राजनीति में चुनाव से पहले मचा हड़कंप

बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने वीडियो किया शेयर

बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें ग्रामीणों को पुलिस के खिलाफ नारे लगाते हुए सुना जा सकता है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लिखा कि लालसोट में एक पुलिसकर्मी द्वारा सात वर्षीय दलित बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को लेकर लोगों में भारी गुस्सा है. मैं मासूम बच्ची को न्याय दिलाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचा हूं.

Also Read: कन्हैयालाल हत्याकांड से लेकर आतंकियों पर मेहरबानी तक… राजस्थान में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी

कैसे हुआ मामला उजागर

बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने लड़की के परिवार के लिए 50 लाख रुपये मुआवजे की भी घोषणा की है. घटना के विरोध में बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीणों ने राहूवास थाने का घेराव किया और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना की जानकारी नाबालिग की मां को तब हुई जब बच्ची ने आपबीती सुनाई. बच्ची के पिता, जो जयपुर पुलिस में कांस्टेबल हैं, जब अपनी रात की ड्यूटी से लौटे तो शिकायत दर्ज कराने के लिए राहुवास पुलिस स्टेशन पहुंचे. इसके बाद भी जब उनकी नहीं सुनी गई तो स्थानीय लोगों के विरोध शुरू कर दिया. प्रदर्शन के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज की और आरोपी को यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया.

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अशोक गहलोत पर किया कटाक्ष

मामले को लेकर बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर कटाक्ष किया और मुख्यमंत्री पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि राज्य में खराब कानून व्यवस्था के लिए कांग्रेस की सरकार जिम्मेदार है. यहां अपराधी सत्ता पर काबिज हैं और नियमों की धज्जियां उड़ रही है. इस तरह की घटनाएं रोजाना देखने को मिल रही है. कानून व्यवस्था की पूरी जिम्मेदारी सीएम और गृह मंत्री यानी अशोक गहलोत की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें