24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बांकुड़ा के पाताकोला काली मंदिर में खून से लथपथ व्यक्ति का शव बरामद, हत्या की आशंका

स्थानीय लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 60 पर सुबह से ही सड़क को जाम कर दिया. लगभग पांच घंटे तक सड़क जाम रही. यातायात प्रभावित होते देख एडिशनल एसपी सिद्धार्थ दोरजी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची.

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा शहर से सटे एकतेश्वर ब्रिज के निकट पाताकोला काली मंदिर प्रांगण से एक अधेड़ व्यक्ति का खून से लथपथ शव पुलिस ने बरामद किया है. मृतक की शिनाख्त नाजू दलाल (55) के रूप में हुई है. वह बांकुड़ा शहर के 19 नंबर वार्ड के केठारडांगा इलाके का निवासी है. बताया जाता है कि सुबह मंदिर में दर्शन करने आए इलाके के लोगों की नजर मंदिर प्रांगण में पड़े खून से लथपथ व्यक्ति पर पड़ी. पुलिस को इसकी खबर दी गई. देखते ही देखते मृतक के परिवार के लोग और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. खून से सने व्यक्ति का शव देखते ही बवाल मच गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को शव जब्त करने से रोका. उनका पुलिस के साथ विवाद भी हो गया. देखते ही देखते सैकड़ों लोग वहां जमा हो गए और पुलिस के साथ उनकी नोंकझोंक शुरू हो गई. पुलिस के साथ नोंकझोंक कर रहे लोगों में मृतक के परिजन भी शामिल थे. घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 60 पर सुबह से ही सड़क को जाम कर दिया. लगभग पांच घंटे तक सड़क जाम रही. यातायात प्रभावित होते देख एडिशनल एसपी सिद्धार्थ दोरजी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची. एडिशनल एसपी के द्वारा मृतक के परिवार को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद स्थिति सामान्य हुई. इसके बाद सड़क जाम हटा लिया गया.

काली मंदिर की सुरक्षा में तैनात था नाजु दलाल

बताया जाता है कि नाजु दलाल नाइट गार्ड का काम करता था. कुछ दिन पहले उसे काली मंदिर में सुरक्षा का दायित्व दिया गया था. दीपावली के दिन सुबह उसकी लाश बरामद हुई. इधर, मृतक के परिजन एवं इलाके के लोगों ने दोषी को गिरफ्तार करने की मांग की. अंत में पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में रखते हुए शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए बांकुड़ा सम्मिलनी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया. इधर, पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया है और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

Undefined
बांकुड़ा के पाताकोला काली मंदिर में खून से लथपथ व्यक्ति का शव बरामद, हत्या की आशंका 2
Also Read: Video : बांकुड़ा में भाजपा नेता का फंदे से लटकता शव बरामद, शुभेंदु अधिकारी ने की सीबीआई जांच की मांग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें