22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोहित शर्मा से लेकर मोहम्मद शमी तक, टीम इंडिया ने बेंगलुरु में ऐसे मनाई दिवाली देखें तस्वीरें

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने पारंपरिक परिधान पहनकर अपने परिवार और दोस्तो के साथ दिवाली मनायी. खिलाड़ियों ने बेंगलुरु के होटल में दिवाली मनाई. कई खिलाड़ियों ने इस मौके की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

टीम इंडिया दिवाली के दिन वर्ल्ड कप 2023 में अपना आखिरी लीग मुकाबला बेंगलुरु में खेल रही है. भारत के सामने नीदरलैंड की टीम है. भारत टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रहा है. मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने एक दूसरे साथ मिलकर दिवाली मनाई. बेंगलुरु के एक होटल में खिलाड़ियों के परिवार के लोग और करीबी दोस्त भी दिवाली के मौके पर मौजूद थे. कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिवाली पार्टी की तस्वीरें पोस्ट कीं.

पारंपरिक परिधान में नजर आए खिलाड़ी

भारतीय खिलाड़ियों ने दिवाली उत्सव के दौरान पारंपरिक भारतीय परिधान पहने हुए थे और कई तरह के व्यंजनों का आनंद लिया. अधिकतम खिलाड़ियों ने वर्ल्ड कप के इस चैंपियनशिप के नॉकआउट चरण की शुरुआत से पहले आराम करने का फैसला किया.

रोहित शर्मा ने दी शुभकामनाएं

टीम इंडिया के कप्तान और धाकड़ ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने सभी दोस्तों और प्रशंसकों को दिवाली की शुभकामनाओं दीं और अपनी और अपनी पत्नी रितिका की एक तस्वीर पोस्ट की.

सूर्या और शमी ने ऐसे मनाई दिवाली

भारत के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी रोशनी के त्योहार में शामिल हुए. शमी ने पारंपरिक कुर्ता पहना और ‘खुशहाल और सफल दिवाली’ की शुभकामनाओं के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. सूर्यकुमार ने अपनी पत्नी के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की.

साथ में नजर आए गिल, किशन और सिराज

टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों में शुभमन गिल, ईशान किशन, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव ने भी शनिवार को दिवाली मनाई. इसका एक ग्रुप फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

भारत का सेमीफाइनल 15 नवंबर को

वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल का समीकरण साफ हो गया है. टेबल टॉपर भारत 15 नवंबर को चौथे नंबर की टीम न्यूजीलैंड से भिड़ेगा. जबकि 16 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें