29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: सीवान में कार और बस में हुई टक्कर, ग्रामीणों का शराब लूटते वीडियो वायरल

Siwan News ग्रामीणों का शराब लूटने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो बिहार के सीवान जिला के बसंतपुर थाना क्षेत्र मुड़ा टेडी गांव के समीप का बताया जा रहा है.

शराबबंदी वाले बिहार में शराब लूटने का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो बिहार के सीवान का है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक कार खड़ी है, जिसमें शराब है. ग्रामीण उसे लूट रहे हैं. कार – बस को टक्कर मारने के बाद सड़क के दूसरी तरफ चली गई. टक्कर की आवाज सुनकर आस पास के ग्रामीण वहां पहुंचे और फिर कार में रखे शराब देख लूट पाट शुरू कर दी. यह वीडियो बिहार के सीवान जिला के बसंतपुर थाना क्षेत्र मुड़ा टेडी गांव के समीप का बताया जा रहा है. इस मामले को लेकर बसंतपुर थानाध्यक्ष का कहना है कि कार चालक को इलाज के लिए सीवान भेजा गया है. कार से कुछ शराब की भी बरामदगी हुई है. उसके ठीक होने पर बहुत कुछ पता चलेगा.

स्थानीय लोगों का कहना है कि पटना से सीवान जाने के क्रम में मुड़ा टेडी गांव के पास खड़ी बस में शराब लदी कार ने टक्कर मार दी. कार सीवान से पटना की ओर जा रही थी. इसी क्रम में मोड़ होने के कारण बस को जोरदार टक्कर मार दी जिससे कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में कार चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है.दुर्घटना को देखकर वहां स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए जिन्होंने पहले कार के ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. इसके बाद वहां पर खड़े कुछ लोगों ने देखा कि कार के अंदर शराब पड़ी है. फिर क्या था ग्रामीण कार में रखे शराब को लूटना शुरू कर दिया.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देखते ही शराब लूट रहे ग्रामीण भाग गए. बसंतपुर थाना की पुलिस जख्मी कार चालक के संबंध में जानकारी एकत्रित करने में लगी है. पुलिस के पास जो अभी तक सूचना है उसके अनुसार बस पटना से सीवान आ रही थी. घटनास्थल पर बस से यात्री उतर रहे थे. इस दौरान काफी तेज गति से सीवान से पटना जा रही कार ने बस में जोरदार टक्कर मार दी. इसमें कार चालक गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें