30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Watch: न्यूजीलैंड के पूर्व स्टार ने की रवि शास्त्री की कमेंट्री की नकल, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

पूर्व भारतीय कप्तान रवि शास्त्री क्रिकेट के साथ-साथ कमेंट्री के भी दिग्गज हैं. उनकी कमेंट्री का हर कोई कायल है. न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेट इयान स्मिथ ने उनकी नकल की है. उनका यह टैलेंट देखकर हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने भारत और नीदरलैंड के मुकाबले में यह किया.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान रवि शास्त्री क्रिकेट मैचों के दौरान अपनी जीवंत कमेंट्री और प्रेजेंटेशन के लिए मशहूर हैं. इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि आज के जमाने का कोई भी कमेंटेटर उनके जैसा बनना चाहता होगा. लेकिन उनकी कमेंट्री शैली की नकल करना कोई आसान काम नहीं है. फिर भी न्यूजीलैंड के पूर्व स्टार इयान स्मिथ ने शास्त्री के कमेट्री शैली की नकल काफी हद तक की और वह भी कमेंट्री बॉक्स में उनके सामने. इसका एक वीडियो आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है तो तेजी से वायरल हो रहा है. इस कमेंट्री को देख और सुनकर आपको भी हंसी आएगी.

भारत ने नीदरलैंड को 160 रनों से हराया

भारत ने रविवार को दिवाली के दिन नीदरलैंड के खिलाफ क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का आखिरी लीग मुकाबला खेला. भारत ने वह मुकाबला 160 रनों से जीता. मैच के दौरान इयान स्मिथ कमेंट्री बॉक्स में बैठे हुए थे. उसके साथ रवि शास्त्री और भारतीय महिला टीम की पूर्व खिलाड़ी अंजुम चोपड़ा भी वहां मौजूद थे. उस समय स्मिथ ने अचानक ही शास्त्री की नकल उतारनी शुरू कर दी.

Also Read: World Cup 2023: ‘रोहित शर्मा पांचों को पीटता है’, ‘हिटमैन’ की बैटिंग को लेकर वसीम अकरम ने कह दी बड़ी बात

स्मिथ की नकल देख शास्त्री भी हैरान

स्मिथ की इस बेहतरीन नकल को देखकर खुद रवि शास्त्री भी हैरान रह गए, जबकि अंजुम चोपड़ा जोर-जोर से हंसने लगीं. स्मिथ ने अंग्रेजी में कहा, ‘बेंगलुरु में आपका स्वागत है, आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं और अब हम सिक्का उछालेंगे. बीच में सर्वशक्तिमान रिची रिचर्डसन हैं. अब कृपया सभी मेरी बात सुनें.’ इस दौरान कमेंट्री बॉक्स का नजारा देखते ही बनता था.

राहुल और श्रेयस ने जड़ा शतक

मैच की बात करें तो श्रेयस अय्यर और केएल राहुल के शतकों ने भारत को 410 रन बनाने में मदद की. बाद में भारत ने नीदरलैंड को 250 के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया और यह मुकाबला 160 रनों से जीत लिया. टीम इंडिया विश्व कप में अब तक अजेय है. अपने नौ में से सभी मुकाबले जीतकर भारत अंक तालिका में 18 अंकों के साथ टॉप पर है. अय्यर ने नाबाद 128 रन और राहुल ने 102 रनों की पारी खेली.

Also Read: ‘बेटी को घर लेकर जाना है’, वामिका को लेकर चिंतित हुए विराट कोहली, देखें VIDEO

सेमीफाइनल में भारत की भिड़ंत न्यूजीलैंड से

मेजबान टीम बुधवार को मुंबई में पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी और उसके बाद अगले दिन कोलकाता में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले में केएल राहुल के हाथों एक और रिकॉर्ड लगा. राहुल वर्ल्ड कप में सबसे तेज शतक जड़ने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने रोहित शर्मा को पीछे छोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें