29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आगरा: मामूली विवाद में छात्र के साथ मारपीट का सीसीटीवी वीडियो वायरल, एक महीने बाद पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Agra News: पीड़ित छात्र के पिता ने पुलिस आयुक्त से शिकायत की. उनके निर्देश पर थाना एत्तमदुदौला में बलवा, मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. वहीं बता दें इससे पहले दूसरे पक्ष ने छात्र के विरोध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. क्षेत्राधिकारी छत्ता आरके सिंह ने बताया कि 20 अक्टूबर को छात्रों ने मारपीट की थी.

Agra News: आगरा में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूल के एक छात्र को कुछ लोग पीटते हुए नजर आ रहे हैं. छात्र जब बचने की कोशिश करता है तो उसे दौड़ा कर फिर से पकड़ लिया जाता है और उसके साथ मारपीट की जाती है. छात्र के पिता ने जब थाने में पुलिस से इस मामले की शिकायत की तो उससे मारपीट का सबूत मांगा गया. और उसकी एक महीने तक एफआईआर नहीं लिखी गई. इसके बाद मारपीट का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. अब पुलिस आयुक्त के आदेश पर मारपीट करने वालों के खिलाफ बलवा, मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है. घटना नगला मोहनलाल ट्रांस यमुना की है. यहां के रहने वाले श्याम सिंह ने थाना एत्मादुद्दौला में शिकायत दर्ज कराई है. तहरीर के मुताबिक 16 अक्तूबर को उनके बेटे का स्कूल में अपने सहपाठी यमुना ब्रिज के छात्र से विवाद हो गया था. स्कूल वालों ने दोनों छात्रों में समझौता कर दिया और मामले को शांत करवा दिया.

पीड़ित पिता ने बताया कि 20 अक्टूबर की शाम को उनका बेटा आगरा केकमला नगर में अपनी कोचिंग से पढ़कर बाहर निकला, तो विवाद करने वाले छात्र साथियों के साथ जबरन उसे पिता से मिलवाने की कहकर अपने घर ले गया. वहां पर उनके बेटे को बंधक बनाकर जमकर मारा पीटा गया. जब इतने पर भी उनका मन नहीं भरा तो उनके बेटे को घर से बाहर निकाल कर लात घूसों से पीटा गया. जिसका सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. इतना सब होने के बाद भी पुलिस ने पीड़ित पक्ष की नहीं सुनी. मारपीट के बावजूद पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने से बचती रही, जबकि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी दे दी गई थी.

Also Read: UP Inspector Murder: पत्नी के चौंकाने वाले खुलासे के बाद भी कत्ल की गुत्थी उलझी, STF सुराग तलाशने में जुटी

इसके बाद पीड़ित छात्र के पिता ने इसकी शिकायत पुलिस आयुक्त से की. अब उनके निर्देश पर थाना एत्तमदुदौला में बलवा, मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. वहीं बता दें इससे पहले दूसरे पक्ष ने छात्र के विरोध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. क्षेत्राधिकारी छत्ता आरके सिंह ने बताया कि 20 अक्टूबर को नगला मोहनलाल के रहने वाले श्याम सिंह के पुत्र गोविंद के साथ उसके साथ पढ़ने वाले छात्रों ने मारपीट की थी. जिसका सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित छात्र के पिता द्वारा शिकायत पत्र लिया गया है संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज विवेचना की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें