27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान का किया समर्थन

Salma Ansari on Swami Prasad Maurya: अलीगढ़ - पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी सलमा अंसारी ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान का समर्थन करते हुए कहा महिलाओं की भी पूजा अर्चना करनी चाहिए . इससे समाज और घर सुधरेगा.

Salma Ansari on Swami Prasad Maurya: अलीगढ़ – पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी सलमा अंसारी ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान का समर्थन करते हुए कहा महिलाओं की भी पूजा अर्चना करनी चाहिए . इससे समाज और घर सुधरेगा. पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी सलमा अंसारी ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि महिलाओं की पूजा करनी चाहिए, सलमा अंसारी ने कहा कि हम ऐसे मुल्क में है जहां महिलाएं अपने आप को परेशानी में देखती हैं. इतने खराब समाज में है तो बहुत अच्छा है हमारी पूजा कीजिए. हम क्या कर सकते हैं . अपनी सोसाइटी के लिए, उसको समझिए. रेप करके और गाली देकर मारपीट कर उससे बात नहीं बनेगी. औरत की इज्जत, औरत क्या कर सकती है. अच्छे खानदान की, एक औरत एक खानदान को जन्नत बना सकती है और एक औरत एक खानदान को नरक बना सकती है. इसलिए स्वामी प्रसाद मौर्य ने बिल्कुल सही कहा है. सलमा अंसारी अलीगढ़ में संचालित चाचा नेहरू स्कूल में बच्चों को संबोधित करने के लिए आई थी. इस दौरान उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर टिप्पणी की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें