23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 17 को बीच में ही छोड़ना चाहता है ये कंटेस्टेंट, कहा- अगर ये चीजें चलती रही तो…

रियलिटी शो बिग बॉस 17 में दर्शकों को इन दिनों कई सारे झगड़े देखने को मिल रहा है. हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच में भयानक लड़ाई हुआ. अब नये प्रोमो ने फैंस को उत्साहित कर दिया है. इसमें अनुराग उर्फ यूके07 राइडर बिग बॉस से बड़ी बात कहते दिख रहे हैं.

Bigg Boss 17: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इन दिनों दर्शकों को फुल ऑन एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है. बिग बॉस के घर में लड़ाई- झगड़ा के साथ-साथ प्यार- मोहबब्त भी देखने को मिल रहा है. हाल ही में एक एपिसोड ने दर्शकों का काफी ध्यान खींचा था. इसमें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. दोनों को अलग कमरे में बांट दिया गया. विक्की से अलग होने पर अंकिता परेशान हो जाती है और फिर बिग बॉस उससे कहते है कि “अंकिता, तुम इतनी परेशान क्यों दिख रही हो? जिसके लिए तुम परेशान हो रहे हो, वह बगल वाले कमरे में खुशी से नाच रहा है.” जिसके बाद अंकिता काफी गुस्सा हो जाती है और विक्की से शादी खत्म करने की बात कहती है. वहीं, शो के नये प्रोमो ने फैंस को उत्साहित कर दिया है. इसमें अनुराग उर्फ यूके07 राइडर घर से बाहर जाने के बारे में बात करते है.

बिग बॉस 17 को छोड़ना चाहते है अनुराग डोभाल

दरअसल, बिग बॉस 17 का नया प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें अनुराग डोभाल बिग बॉस से कहते है कि वो इपनी इच्छा से शो छोड़कर जाना चाहते है. अनुराग कहते है कि अगर ये चीजें चलती रही तो मैं सरवाइव नहीं कर पाउंगा. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अनुराग अपने दम रूम के सदस्यों के साथ कई बार झगड़ते हुए नजर आए. इसके अलावा अनुराग बिग बॉस के बॉयस्ड होने की वजह से भी अपसेट महसूस कर रहे हैं. वहीं, यूके07 राइडर के फैसले को जानकर घर के सारे लोग शॉक्ड हो गए.

अनुराग डोभाल और अरुण माशेट्टी के बीच लड़ाई

वहीं, एक अन्य प्रोमो में अनुराग डोभाल और अरुण माशेट्टी के बीच जबरदस्त लड़ाई भी देखने को मिलती है. लड़ाई में अनुराग घर में सामान तोड़ देता है. बिग बॉस फटकार लगाते हुए कहते हैं, ”अनुराग ने जो किया उसकी वजह से किचन बंद रहेगा. आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं.” इधर अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी को खानजादी और उनके गेम प्लान पर चर्चा करते देखा गया. मुनव्वर ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि खानजादी सलमान खान द्वारा बुरी तरह डांटे जाने के बाद भी मन्नारा के विषय को बढ़ा रही थी. अंकिता ने खुलासा किया कि खानजादी ने एक बार उनसे पूछा था कि क्या वह अपने कपड़े उधार ले सकती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि किसी ने उससे कहा था कि वह अंकिता से कपड़े उधार न ले, नहीं तो वह इस मुद्दे को झगड़े में डाल देगी. इसके अलावा, अंकिता ने उल्लेख किया कि खानज़ादी जब भी चाहती है, अभिषेक के साथ डांस करना चुनती है और वह उसका उपयोग करती है. अंकिता ने कहा, ‘मैंने तो अभिषेक को बोला है, ये बहुत तेज लड़की है.’

कौन है अनुराग डोभाल?

अनुराग डोभाल, जिन्हें यूके07 राइडर के नाम से जाना जाता है, एक प्मुख मोटोव्लॉगरे के साथ-साथ यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लूसर हैं. उन्होंने जनवरी 2018 में अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया, और 7.21 मिलियन सब्सक्राइबर है. जिन्होंने अपनी रोमांचक बाइक यात्रा से दुनिया भर के लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया है. उन्हें प्रसिद्धि तब मिली जब पाकिस्तान-करतारपुर कॉरिडोर की उनकी यात्रा ने जोर पकड़ लिया, जो उनके जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ था. उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर होते है. उनके पास केटीएम आरसी 200, बीएमडब्ल्यू जीएस 310, कावासाकी जेड900, रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, कावासाकी जेडएक्स10आर और सुजुकी हायाबुसा है. इसके अलावा वो एल्विश यादव के दोस्त भी है.

Also Read: प्रभास-स्टारर ‘सालार: पार्ट 1- सीजफायर’ का विराट कोहली से है कनेक्शन, 18 दिन बाद फिल्म का आएगा धांसू ट्रेलर

बिग बॉस 17 के टॉप 5 फाइनलिस्ट

वहीं, अर्चना गौतम ने बिग बॉस 17 के टॉप 5 फाइनलिस्ट का नाम बताया है. अर्चना जियो सिनेमा पर बिग बज में दिखाई दीं और उन्होंने खुलासा किया कि उनके मुताबिक टॉप 5 फाइनलिस्ट में ऐश्वर्या शर्मा, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन/अंकिता लोखंडे और खानजादी हो सकते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें