25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IND Vs NZ सेमीफाइनल मैच को लेकर सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे कई Funny Videos, देखिए..

Ind VS Nz Semifinal: वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत और न्यूजीलैंड एक-दूसरे से टकराएंगे. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग तरह-तरह की वीडियो एडिट करके शेयर कर रहे हैं. आप भी देखिए IND Vs NZ को लेकर बने वीडियो..

Ind VS Nz Semifinal: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने जा रहा है. भारतीय टीम इस टुर्नामेंट में अबतक अजेय रही है. लीग के हर मैच को जीतकर भारतीय टीम सेमीफाइनल में सबसे पहले पहुंची. वहीं बुधवार के अहम मैच को लेकर सोशल मीडिया पर लोग Funny Videos शेयर कर रहे हैं.

Ind VS Nz Semifinal: वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का प्रदर्शन अभी तक सबसे बेहतर रहा है. लीग में बिना एक मुकाबला हारे टीम सेमीफाइनल में पहुंची है. इस टुर्नामेंट में रोहित शर्मा की कप्तानी की तारीफ सबने की. इसे लेकर वीडियो भी लोग बनाकर शेयर कर रहे हैं.

Ind VS Nz Semifinal: भारतीय टीम लीग के सभी मुकाबलों को जीतकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर है. वहीं न्यूजीलैंड से फिर एकबार सेमीफाइनल में भिड़ंत होने जा रहा है. पिछले वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर टीम इंडिया टुर्नामेंट से बाहर हुई थी. सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई तरह के वीडियो शेयर हो रहे हैं. 4 साल बाद अब मैनचेस्टर का हिसाब चुकता करने का मौका है.

Ind VS Nz Semifinal: वर्ष 2011 में टीम इंडिया ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में वर्ल्ड कप जीता था. 2019 में सेमीफाइनल से लौटना पड़ा. अब रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम जिस तरह प्रदर्शन करके सेमीफाइनल में पहुंची है. भारत के क्रिकेट दर्शकों को उम्मीद है कि रोहित शर्मा की टीम इसबार वर्ल्ड कप वापस लेकर आएगी.

https://twitter.com/IsChoudhary007/status/1724626672719372607

Ind VS Nz Semifinal: भारत पिछला वर्ल्ड कप सेमीफाइनल तक जाकर हार गया था. सोशल मीडिया पर लोग अब भारतीय टीम से उम्मीद लगाए हुए हैं कि हमें उस हार से मिली कसक को दूर करना है. भारत एकबार फिर से विश्व विजेता बने और ट्रॉफी जीते. बता दें कि वानखेड़े स्टेडियम में ही भारत ने वर्ल्ड कप 2011 का फाइनल जीता था. महेंद्र सिंह धोनी के बल्ले से निकला छक्का इतिहास बन गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें