30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WB News :तृणमूल सांसद पर उनके पूर्व मित्र का तंज,महुआ मोइत्रा के पास 2 करोड़ मिलेंगे, रोलेक्स और फर्नीचर नहीं

महुआ मोइत्रा ने मंगलवार को भाजपा सांसद निशिकांत दुबे पर 2014 के एक समाचार आलेख को साझा किया कि दुबे और उनकी पत्नी पर कथित तौर पर 2 करोड़ रुपये मांगने का मामला दर्ज किया गया था.

पश्चिम बंगाल के तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा (Lok Sabha MP Mahua Moitra) को लेकर वकील जय अनंत देहाद्राई ने नए दावे किए हैं. देहाद्राई ने लिखा कि ‘जब याददाश्त वापस लौटेगी तो 2 करोड़ रुपये मिल जाएंगे मगर रोलेक्स और फर्नीचर नहीं मिलेगा. जय ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट में महुआ को ‘पैथोलॉजिकल लायर’ करार दिया. जय की शिकायत के अनुसार, महुआ ने कारोबारी दर्शन हीरानंदानी को संसद की वेबसाइट का एक्‍सेस देने के बदले 2 करोड़ रुपये लिए. ऐसे आरोप लगाने वाले जय को मोइत्रा ने ‘धोखेबाज एक्‍स’ करार दिया था. लोकसभा की एथिक्स कमिटी ने मामले में जांच पूरी कर ली है. महुआ के निष्कासन की सिफारिश की गई है. हालांकि, पार्टी ने महुआ को जिलाध्यक्ष बनाते हुए नई जिम्मेदारी सौंपी है.

महुआ ने एथिक्स कमेटी के फैसले को ‘कंगारू कोर्ट द्वारा पूर्वनिर्धारित मैच’ करार दिया

महुआ मोइत्रा ने एथिक्स कमेटी के फैसले को ‘कंगारू कोर्ट द्वारा पूर्वनिर्धारित मैच’ करार दिया और कहा कि वह अगली लोकसभा में बड़े जनादेश के साथ लौटेंगी. अगर उन्हें मौजूदा लोकसभा से निष्कासित कर दिया जाता है.  संसद की साइट पर लॉगिन करने के बारे में महुआ मोइत्रा ने कहा कि उन्होंने दर्शन हीरानंदानी के साथ पासवर्ड साझा किया था ताकि हीरानंदानी के कर्मचारियों द्वारा उनके प्रश्न टाइप किए जा सकें.

Also Read: West Bengal Breaking News : पी आर एस ओबेरॉय की उपलब्धियां पश्चिम बंगाल से जुड़ी थीं : ममता बनर्जी महुआ मोइत्रा निशिकांत दुबे पर एक समाचार आलेख को किया साझा

महुआ मोइत्रा ने मंगलवार को भाजपा सांसद निशिकांत दुबे पर 2014 के एक समाचार आलेख को साझा किया कि दुबे और उनकी पत्नी पर कथित तौर पर 2 करोड़ रुपये मांगने का मामला दर्ज किया गया था. महुआ मोइत्रा ने लिखा, ‘स्पष्ट रूप से मेरे खिलाफ ‘शिकायत’ पर दो करोड़ रुपये की काल्पनिक नकदी संदिग्ध पात्रों की मदद से बनाई गई, जिनका दो करोड़ रुपये के लेनदेन का इतिहास है. निशिकांत दुबे ने जय अनंत देहाद्रई की के आरोपों को लोकसभा के सभापति के पास भेज दिया था, जिसके बाद जांच शुरू की गई थी.

Also Read: महुआ मोइत्रा ने किया राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता? जानें पैनल ने क्या कहा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें