24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Budhaditya Yog 2023: सूर्य और बुध के मिलन से बन रहा बुधादित्य राजयोग, इन राशियों के लिए होगा बेहद शुभ

Budhaditya Yog 2023: 17 नवंबर को सूर्य देव वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे और बुध पहले से ही इस राशि में विराजमान हैं. दोनों ग्रहों के एक ही राशि में होने से बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा, जो कि इन 5 राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी होने वाला है.

Budhaditya Yog 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हर ग्रह अपने निश्चित समय पर स्थान गोचर करता है. 17 नवंबर को सूर्य देव वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे और बुध पहले से ही इस राशि में विराजमान हैं. दोनों ग्रहों के एक ही राशि में होने से बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा, जो कि इन 5 राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी होने वाला है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए सूर्य का गोचर शुभ फलदायी रहने वाला है. ये गोचर इस राशि के छठे भाव में होने जा रहा है. इस राशि वालों के लिए ये अवधि बहुत ही लाभकारी साबित होगी. इस समय विद्यार्थी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे. साथ ही, परिणाम आपके पक्ष में आता दिखा रहा है. इतना ही नहीं, आप इस समय शत्रुओं पर हावी रहेंगे. अगर इस दौरान कोई सरकारी फैसला आता है, तो वह पूरी तरह आपके पक्ष में रहने वाला है.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए सूर्य का ये गोचर कई मायनों में अनुकूल रहने वाला है. वैवाहिक जातकों के लिए ये अवधि बहुत ही शुभ फलदायी रहेगी. जो वैवाहिक लोग परिवार को आगे बढ़ाना चाहते हैं, उन्हें इस दौरान कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. इतना ही नहीं, इस दौरान आपके रिश्ते भी मजबूत होंगे. ये राशि वाले लोग मेडिकल और पोलिटिकल साइंस में पढ़ाई कर रहे हैं, उन्हें सफलता मिलने की संभावना है.

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर बहुत ही शुभ रहने वाला है. ये गोचर सिंह राशि के चौथे भाव में होने जा रहा है. ऐसे में अगर आप कोई प्रॉपर्टी खरीदना चाह रहे हैं, तो आपको सफलता मिलेगी. इस समय भौतिक सुख और खुशियों की प्राप्ति होगी. मन प्रसन्न रहेगा. इतना ही नहीं, इस समय धन लाभ भी होगा. कामकाज को लेकर जो योजना बना रहे हैं उसमें सफलता मिलेगी.

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए ये समय अनुकूल रहने वाला है. इस समय आपके अंदर एक अलग आत्मविश्वास देखने को मिलेगा. मीडिया, लेखक या सरकारी क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह अवधि विशेष फलदायी है. वहीं, जो लोग बिजनेस और किसी एमएनसी में काम कर रहे हैं. उन्हें लाभ मिलेगा. प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए ये गोचर रोजगार की दिशा में बहुत ही अनुकूल साबित होने वाला है. इस अवधि में धनु राशि के लोगों को विदेश यात्रा के योग बनते नजर आ रहे हैं. इस समय आपके लाइफस्टाइल में भी बदलाव देखने को मिलेंगे. इस अवधि में जो भी यात्रा करेंगे उसमें लाभ होगा. इस राशि के जो लोग सरकारी नौकरी कर रहे हैं, उनके लिए ये अवधि उत्तम फलदायी रहने वाली है.

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा

ज्योतिष वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ

8080426594/9545290847

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें