25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WB News : आनंदपुर में हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटकी मिली इंजीनियरिंग की छात्रा

झारखंड के बोकारो की रहनेवाली है छात्रा. बुधवार सुबह हॉस्टल से पुलिस ने शव किया बरामद. प्राइवेट कॉलेज में इंजीनियरिंग के तृतीय वर्ष की कर रही थी पढ़ाई. कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं हुआ बरामद. मौत से जुड़े सटीक कारण का नहीं चला पता.

कोलकाता, विकास कुमार गुप्ता : हाल ही में जादवपुर विश्वविद्यालय के प्रथम वर्ष के छात्र की रहस्यमय मौत की घटना के बाद कोलकाता के एक हॉस्टल में अब एक छात्रा का फंदे से लटके हालत में शव बरामद किया गया. घटना शहर के आनंदपुर थानाक्षेत्र में स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल की तीसरी मंजिल पर स्थित कमरे में बुधवार सुबह 8.30 बजे की है. मृत छात्रा का नाम शबाना बताया गया है. खबर पाकर आनंदपुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृत छात्रा इलाके के एक प्राइवेट कॉलेज में इंजीनियरिंग विभाग में तृतीय वर्ष में पढ़ाई कर रही थी.

झारखंड के बोकारो की रहनेवाली है छात्रा

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उन्हें प्राथमिक जांच में पता चला कि मृत छात्रा झारखंड के बोकारो की रहनेवाली है. बोकारो से कोलकाता आकर आनंदपुर इलाके में एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी. इन दिनों उसके साथ कमरे में रहनेवाली छात्रा छुट्टी पर अपने घर गयी हुई थी, इसके कारण शबाना हॉस्टल के कमरे में अकेली रह रही थी. बुधवार सुबह करीब 8:30 बजे उनका शव हॉस्टल से बरामद किया गया. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में अनुमान लगाया जा रहा है कि छात्रा ने आत्महत्या की है.

Also Read: WB News :तृणमूल सांसद पर उनके पूर्व मित्र का तंज,महुआ मोइत्रा के पास 2 करोड़ मिलेंगे, रोलेक्स और फर्नीचर नहीं
कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं हुआ बरामद

हॉस्टल में उसके कमरे के आसपास रहनेवाले वाली अन्य छात्रा से पूछताछ कर पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि छात्रा ने ऐसा कदम अचानक क्यों उठाया. पुलिस के अबतक की जांच में यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि शबाना ने आत्महत्या क्यों की. युवती के मोबाइल फोन को पुलिस ने जब्त कर लिया है. उसने आखरी बार किससे फोन पर बात की, इसका पता लगाने के लिए कॉल लिस्ट की जांच की जा रही है, व्हाट्सऐप में मैसेज भी चेक किए जा रहे हैं. युवती की मौत की खबर उसके परिवार को भी दे दी गई है. मौत से जुड़े कारण का पता लगाने के लिए उसके परिवार के सदस्यों से भी पुलिुस की टीम बात कर रही है.

Also Read: West Bengal Breaking News : पी आर एस ओबेरॉय की उपलब्धियां पश्चिम बंगाल से जुड़ी थीं : ममता बनर्जी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें