27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद से बिहार शरीफ जा रही बुंदेला बस में डकैती, हथियार के बल पर यात्रियों की लाखों की संपत्ति ले गये डकैत

धनबाद से बिहारशरीफ जा रही बुंदेला बस में बुधवार को अहले सुबह करीब तीन बजे नवादा के बुंदेलखंड ओपी थाना क्षेत्र में भीषण डाका पड़ा. यात्रियों की लाखों की संपत्ति लूट ली गयी. बस में अधिकतर यात्री धनबाद के थे.

धनबाद से बिहारशरीफ जा रही बुंदेला बस में बुधवार को अहले सुबह करीब तीन बजे नवादा के बुंदेलखंड ओपी थाना क्षेत्र में भीषण डाका पड़ा. यात्रियों की लाखों की संपत्ति लूट ली गयी. बस में अधिकतर यात्री धनबाद के थे. घटना के बाद ड्राइवर पप्पू खान व खलासी अनिल कुमार बस को सीधे नवादा थाना ले गये और वहां पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. बुंदेला बस ( जेएच 10 वाई 5445) धनबाद से खुल कर बिहार शरीफ जाती है. मंगलवार की शाम को भी धनबाद से बस रवाना हुई थी. उस दौरान बस में लगभग 50 महिला पुरुष व बच्चे सवार थे. सभी छठ में अपने गांव-घर जा रहे थे. इस दौरान बस में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया. घटना के बाद यात्री विजय पांडेय, श्वेता कुमारी, संजू देवी, उर्मिला देवी आदि ने बताया कि नवादा-गया रोड स्थित जीवन ज्योति अस्पताल के पास एक साथ एक दर्जन से ज्यादा डकैत बस में घुस गये. सभी के हाथ में पिस्टल व चाकू थे. बस के अंदर आते ही हथियार के बल पर लूटपाट शुरू कर दी. इस दौरान चार महिला यात्रियों के गले से सोने की चेन, कई महिलाओं की कान की बाली, मंगलसूत्र समेत दर्जनों मोबाइल, लाखों रुपये नकद की लूट हुई है. इस दौरान अपराधियों ने पांच से सात मिनट तक लूटपाट की और सभी को लगातार चुप रहने की धमकी देते रहे. घटना को अंजाम देकर सभी वहां से फरार हो गये. इस बाबत एसपी अंब्रीष राहुल ने बुंदेलखंड ओपी पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

सड़क पर नाच कर रुकवायी बस

ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि बस नवादा टाउन होते हुए बिहारशरीफ के लिए जाती है. नवादा टाउन में सिंगल रोड में बस जैसे ही पहुंची, तो देखा कि एक तरफ काली पूजा हो रही थी और कई लोग मौजूद थे. सड़क पर एक व्यक्ति सो कर नाच रहा था. गाड़ी धीरे हुई, उसके बाद तुरंत ड्राइवर व खलासी की तरफ अपराधी गये और पिस्टल सटा दी. पिस्टल सटाने के बाद लगभग एक दर्जन डकैत बस के अंदर गये और पांच से सात मिनट के अंदर घटना को अंजाम देकर डकैत फरार हो गये. घटना के तुरंत बाद ड्राइवर ने लोकल थाना को फोन किया, लेकिन किसी ने रिसिव नहीं किया. इसके बाद वह सभी यात्रियों को लेकर सीधे थाना ले गया और पूरी घटना की जानकारी दी.

Also Read: धनबाद : संयुक्त समिति तय करेगी कौन होंगे कोल कर्मियाें के आश्रित, ठेका मजदूरों के लिए भी ज्वाइंट कमेटी का गठन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें