30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : मोबाइल की दो दुकानों में चोरी, पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

हैलो एसएमएस वर्ल्ड नामक दुकान से करीब पांच हजार के सामान की चोरी कर ली. दुकान के संचालकों ने इसकी सूचना मांडर पुलिस को दे दी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मांडर: एनएच-75 स्थित टांगरबसली मोड़ के निकट मंगलवार की रात अपराधियों ने दो मोबाइल दुकानों में धावा बोला और करीब 65 हजार रुपये के मोबाइल समेत अन्य सामान की चोरी कर फरार हो गये. बताया जाता है कि दुकान का एस्बेस्टस तोड़ अपराधी नेहा टेलीकॉम नामक दुकान में घुसे और 60 हजार रुपये के मोबाइल व अन्य सामान की चोरी कर ली. वहीं हैलो एसएमएस वर्ल्ड नामक दुकान से करीब पांच हजार के सामान की चोरी कर ली. दुकान के संचालकों ने इसकी सूचना मांडर पुलिस को दे दी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Also Read: झारखंड : रांची के वाईबीएन यूनिवर्सिटी में फार्मेसी की परीक्षा दे रहे एक परीक्षार्थी चोरी करते पकड़ाया
कंडेर में लगा सोहराई जतरा, झूमे ग्रामीण

कंडेर में सोहराई जतरा का आयोजन बुधवार को किया गया. मंच का उदघाटन प्रखंड प्रमुख सत्यनारायण मुंडा, उपप्रमुख हरदेव साहू, जिप सदस्य रामजीत गंझू, पूर्व जिप उपाध्यक्ष पार्वती देवी, थाना प्रभारी कमलेश, मुखिया सुमित्रा देवी, मोहन जयसवाल, रतन सिंह और सुनील साहू, दिनेश यादव, रोहित उरांव आदि ने किया. इस दौरान रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में कांके विधायक समरीलाल और कांग्रेस प्रदेश महासचिव सुरेश बैठा भी शामिल हुए. जतरा में नृत्य व संगीत का भी दौर चला. जतरा के सफल आयोजन में विनोद मुंडा, अरुण यादव, सनोज यादव आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें