29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुमका : दर्दनाक सड़क हादसे में हुई बाइक चालक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

दुमका-भागलपुर मार्ग पर हंसडीहा थाना क्षेत्र अंतर्गत नोनीहाट बासुकिनाथ मोड़ के आगे सडक किनारे बने पुल के पिलर से मंगलवार देर रात बाइक टकरा गयी. इससे बाइक में सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये.

काठीकुंड : जिले में बुधवार सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत हो गयी. घटना साहिबगंज गोविंदपुर मार्ग स्थित गोपीकांदर थाना क्षेत्र के कांजीकेंद मोड़ के पास हुई. घटना की जानकारी राहगीरों द्वारा गोपीकांदर पुलिस को दी गयी. सूचना पर थाना प्रभारी मनोज करमाली पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. शव व मोटरसाइकिल को थाना ले जाया गया. घटना के संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि आधार कार्ड व वोटर कार्ड के माध्यम से मृतक की पहचान पाकुड़ जिलांतर्गत महेशपुर प्रखंड के केंदुआ निवासी पौलुश टुडू के रूप में हुई है. श्री करमाली ने बताया कि पौलुश अपनी मोटरसाइकल जेएच16एच 0979 से सुबह दुमका की ओर जा रहा था. इसी क्रम में थाना क्षेत्र के कांजीकेंद मोड़ के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया. घटना में बाइक चालक के सिर पर गंभीर चोट आयी, जिससे घटनास्थल पर उसकी ही मौत हो गयी. परिजनों को सूचित करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा.


नोनीहाट में पुल के पिलर से टकरायी बाइक, दो युवक घायल

दुमका-भागलपुर मार्ग पर हंसडीहा थाना क्षेत्र अंतर्गत नोनीहाट बासुकिनाथ मोड़ के आगे सडक किनारे बने पुल के पिलर से मंगलवार देर रात बाइक टकरा गयी. इससे बाइक में सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. दरअसल, बाइक सवार युवक चरकापाथर से मेला देख कर अपने घर परमा जा रहे थे. नोनीहाट-बासुकिनाथ मोड़ पार करने के बाद अपना नियंत्रण खो रोड के किनारे बने पुल के पिलर से टकरा गए और पुल के नीचे गड्ढे में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों के अनुसार बाइक सवार दोनों युवक शराब के नशे में धुत्त थे. इसी कारण बाइक अनियंत्रित हुई और पिलर से जा टकरायी. घायलों की पहचान मुकेश राय और सपन मरिक के रूप में हुई है, जो रामगढ़ थाना क्षेत्र के परमा ग्राम निवासी बताये जा रहे हैं. आसपास के ग्रामीणों के सहयोग से एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए पीजेएमसीएच भेज दिया गया है.

Also Read: दुमका में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत, पुलिस जांच में जुटी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें