29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत में लॉन्च हुई ये खूबसूरत इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में 100Km की रेंज, कीमत मात्र एक लाख

Tork Motors ने बुधवार को भारत में अपनी नई Kratos R Urban इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की. यह बाइक कंपनी की मौजूदा Kratos R बाइक का एक किफायती संस्करण है. Kratos R Urban में 7.5 kW की इलेक्ट्रिक मोटर है जो 28 Nm का टॉर्क पैदा करती है.

Undefined
भारत में लॉन्च हुई ये खूबसूरत इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में 100km की रेंज, कीमत मात्र एक लाख 6

Kratos R Urban की कीमत 1.02 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जो Kratos R की कीमत 1.23 लाख रुपये से कम है. नई बाइक में कुछ फीचर्स को भी हटाया गया है, जैसे कि फास्ट चार्जिंग और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी.

Undefined
भारत में लॉन्च हुई ये खूबसूरत इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में 100km की रेंज, कीमत मात्र एक लाख 7

Kratos R Urban के प्रमुख फीचर्स:

  • कीमत: Kratos R Urban की कीमत 1.02 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जो Kratos R की कीमत 1.23 लाख रुपये से कम है. यह कीमत इसे भारतीय बाजार में उपलब्ध सबसे किफायती इलेक्ट्रिक बाइक्स में से एक बनाती है.

  • रेंज: Kratos R Urban की रेंज 100 किमी है. यह रेंज शहरी क्षेत्रों में दैनिक आवाजाही के लिए पर्याप्त है.

  • मोटर: Kratos R Urban में 7.5 kW की इलेक्ट्रिक मोटर है जो 28 Nm का टॉर्क पैदा करती है. यह मोटर बाइक को 0 से 40 किमी/घंटा की रफ्तार 4.5 सेकंड में पकड़ने में सक्षम बनाती है.

  • फीचर्स: Kratos R Urban में LED हेडलाइट, LED टेललाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्यूबलेस टायर, डुअल-चैनल ABS, ट्विन-पॉड टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन जैसे फीचर्स हैं. ये फीचर्स बाइक को सुरक्षित और आरामदायक बनाते हैं.

Also Read: भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर! मात्र 31 हाजर रुपये में घर ले आयें एक बेहतरीन सवारी
Undefined
भारत में लॉन्च हुई ये खूबसूरत इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में 100km की रेंज, कीमत मात्र एक लाख 8

Kratos R Kratos R Urban की रेंज 100 किमी है. यह रेंज शहरी क्षेत्रों में दैनिक आवाजाही के लिए पर्याप्त है. उदाहरण के लिए, यदि आप रोजाना 20 किमी की यात्रा करते हैं, तो आप Kratos R Urban को एक बार चार्ज करने के बाद 5 दिनों तक चला सकते हैं.

Undefined
भारत में लॉन्च हुई ये खूबसूरत इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में 100km की रेंज, कीमत मात्र एक लाख 9

Kratos R Urban की रेंज 100 किमी है. यह रेंज शहरी क्षेत्रों में दैनिक आवाजाही के लिए पर्याप्त है. उदाहरण के लिए, यदि आप रोजाना 20 किमी की यात्रा करते हैं, तो आप Kratos R Urban को एक बार चार्ज करने के बाद 5 दिनों तक चला सकते हैं.

Undefined
भारत में लॉन्च हुई ये खूबसूरत इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में 100km की रेंज, कीमत मात्र एक लाख 10

Kratos R Urban की लॉन्च भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों के बढ़ते लोकप्रियता को दर्शाती है. यह बाइक उन ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक किफायती और सुविधाजनक इलेक्ट्रिक बाइक की तलाश में हैं.

Also Read: Mahindra Thar.e Concept: थार इलेक्ट्रिक लॉन्च होते ही मचा डालेगी धूम! बेहतरीन लुक और टेक्नोलॉजी का कॉम्बिनेशन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें