29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Agra News : 11 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने की दरिंदगी , आरोपी फरार

आगरा में नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा हैवानियत का मामला सामने आया है. युवक बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था. खाली मकान में उसके साथ बुरा काम किया . इसके बाद बच्ची को छोड़कर भाग गया. बच्ची के कपड़े खून से सने हुए देखकर परिजनों को घटना की जानकारी हुई.

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा हैवानियत करने का मामला सामने आया है. युवक बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था. खाली मकान में उसके साथ बुरा काम किया . इसके बाद बच्ची को छोड़कर भाग गया. बच्ची के कपड़े खून से सने हुए देखकर परिजनों को घटना की जानकारी हुई. परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे. पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. मामला थाना एत्माद्दौला इलाके का है. बुधवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे एक 11 साल की बच्ची अपने घर से दुकान पर सामान लेने गई थी. वहां पर आरोपी प्रदीप ने बच्ची को देखा और बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ पास के एक खाली मकान में ले गया. वहां पर उसने बच्ची के साथ रेप किया. इसके बाद बच्ची को वहीं पर छोड़कर भाग गया. काफी देर बाद बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची. घर पर परिजनों ने देखा तो उसके कपड़े खून से सने हुए थे.

बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया

बच्ची ने परिजनों को पूरी घटना बताई. घर वाले बच्ची को थाने लेकर पहुंचे. पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसीपी छत्ता आरके सिंह ने बताया कि आरोपी युवक अपने रिश्तेदार के घर पर रहता था. घटना के बाद से वो फरार है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी.ज्यादा खून बहने से बच्ची की हालत खराब हो गई. परिजन उसे लेकर एसएन मेडिकल कॉलेज में पहुंचे. बच्ची को एडमिट कर लिया गया है. उसको खून चढ़ाया गया है. पहले से बच्ची की हालत में सुधार है.

होम स्टे में एक महिला के साथ दुराचार की घटना हुई

बता दें इससे पहले आगरा में ताजगंज क्षेत्र के होम स्टे में एक महिला के साथ सामूहिक दुराचार की घटना सामने आई थी. जो अभी तक चर्चा में बनी हुई है. और पुलिस इस मामले में लगातार कार्रवाई कर रही है. वहीं दूसरी तरफ बुधवार को एक व्यक्ति द्वारा 11 साल की बच्ची से यह दुष्कर्म की वारदात अंजाम दी गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें