30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार के मुंगेर में भाभी को पाने के लिए पागल हुआ देवर, भाई ने उठाया ये खौफनाक कदम

देवर का दिल अपनी भाभी पर आ गया था. छह दिन पहले पंजाब से आये देवर इस बार अपने इस प्रेम को मुकाम दिलाने के लिए एक बार फिर भाभी को भगाने की कोशिश में था. भाई को इस बात की खबर लगी और भाई ने उसकी हत्या कर डाली.

मुंगेर. मुंगेर में एक शख्स को भाभी से दिल लगाना महंगा पड़ गया. उसके चचेरे भाई ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया. पुलिस ने कहा है कि जल्द ही हत्या करने वाले अनिल बिंद की गिरफ्तारी की जाएगी. छापेमारी चल रही है. मृतक दो बार पहले भी अपनी भाभी को भगा चुका था. बताया जाता है कि देवर का दिल अपनी भाभी पर आ गया था. छह दिन पहले पंजाब से आये देवर इस बार अपने इस प्रेम को मुकाम दिलाने के लिए एक बार फिर भाभी को भगाने की कोशिश में था. भाई को इस बात की खबर लगी और भाई ने उसकी हत्या कर डाली. असरगंज थाना क्षेत्र के चोरगांव निवासी 28 वर्षीय जगदेव बिंद की उसके चचरे भाई ने गुरुवार की सुबह गोलियों से भून दिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना के पीछे हत्यारे भाई की पत्नी से मृतक का प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही तारापुर एसडीपीओ सिंधुशेखर सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की.

रास्ते में रोक कर मारी तीन गोलियां

बताया जाता है कि चौरगांव निवासी पद्दू बिंद के पुत्र जगदेव बिंद गुरुवार की सुबह बाल कटाने के लिए घर से निकल कर जा रहा था. जैसे वही चौरगांव शनिदेव मंदिर के समीप पहुंचा कि पहले से घात लगाये उसके चचरे भाई अनिल ने उसे रोका और उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा. गोली जयदेव के पेट, पीठ और कंधे के नीचे लगी और वह वहीं पर गिर गया. गोली मारने के बाद अनिल वहां से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र असरगंज ले गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. एसडीपीओ तारापुर सिंधु शेखर सिंह, असरगंज थानाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार, तारापुर थानाध्यक्ष राजेश रंजन दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की.

Also Read: बिहार से नेपाल भेजी जायेगी सब्जी, सहकारिता विभाग कर रहा है वेंडर व एजेंट की खोज

चचरे भाई की पत्नी से प्रेम प्रसंग बना मौत का कारण

जानकारी के अनुसार जगदेव बिंद का अपने ही चचरे भाई अनिल बिंद की पत्नी से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह पहले भी दो बार भाभी को भगा कर ले जा चुका था. वह कुछ महीनों से पंजाब में रहकर मजदूरी का कार्य करता था. एक सप्ताह पूर्व वह छठ पर्व को लेकर घर आया था. गांव में जगदेव और अनिल के बीच दो दिन पूर्व विवाद भी हुआ था. जिसके बाद अनिल ने उसकी हत्या करने की साजिश रची और गुरुवार की सुबह उसे गोलियों से भून दिया. मृतक का छोटा भाई शाहिद कुमार ने बताया कि उसके भाई का संबंध उसके चचरे भाई की पत्नी से था. जिसके कारण उसके चचरे भाई ने उसके भाई की गोली मार हत्या कर दी.

कहते हैं एसडीपीओ

एसडीपीओ तारापुर सिंधु शेखर सिंह ने बताया कि चौरगांव निवासी जगदेव बिंद की हत्या चचेरे भाई अनिल बिंद ने कर दी है. दो गोली जगदेव को लगी है. जगदेव का बड़े चचेरे भाई अनिल की पत्नी से अवैध संबंध था. दोनों बाहर में रोजगार करते थे. छठ में घर लौटे थे. जल्द ही हत्या करने वाले अनिल बिंद की गिरफ्तारी की जाएगी. छापेमारी चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें