29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह में युवक की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गिरिडीह में युवक की हत्या हो गयी है. घटना को अंजाम उसके साथ काम करने वाले दूसरे साथी ने ही दी है. मृतक की पहचान राजेश कुमार के रूप में हुई है.

गिरिडीह : गिरिडीह के मधुबन थाना क्षेत्र में गुरूवार देर रात एक युवक की हत्या गला रेत कर दी गयी. घटना को अंजाम उसके साथ काम करने वाले दूसरे साथी ने ही दी. मृतक की पहचान राजेश कुमार के रूप में हुई है. वह महाराष्ट्र का रहने वाला है. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मृतक राजेश कुमार और उसका दोस्त रमेश कुमार एक होटल में साथ काम करते थे. उनके साथ काम करने वाले सहकर्मी बताते हैं कि दोनों के बीच हमेशा किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था. गुरुवार को भी उन दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान रमेश ने गुस्से में आकर तेज धार वाली चाकू से उसकी हत्या कर दी. इस घटना के बाद वहां सो रहे अन्य कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी राजू मुंडा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी रमेश को गिरफ्तार कर लिया.

Also Read: गिरिडीह : कपड़ा व्यवसायी के आवास से चार लाख की चोरी, कुंडी तोड़कर घर के अंदर पहुंचा चोर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें