24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

End of Festival Season: Hyundai Alcazar पर 35,000 हजार की छूट, जानें क्या है ऑफर

त्योहारी सीजन खत्म होने के साथ-साथ, कार निर्माता अभी भी वाहनों पर छूट दे रहे हैं और नवीनतम अपडेट हुंडई से है, जो Hyundai Alcazar पर 35,000 रुपये तक की छूट और लाभ दे रहा है. Alcazar पर छूट इस महीने के अंत तक मान्य है.

Undefined
End of festival season: hyundai alcazar पर 35,000 हजार की छूट, जानें क्या है ऑफर 8

Hyundai Alcazar Discount Offer

Hyundai Alcazar पर 15,000 रुपये की नकद छूट और 20,000 रुपये के अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस के साथ पेश किया गया है, जिससे कुल लाभ मूल्य 35,000 रुपये हो गया है. इसके अलावा, कुछ डीलरशिप आगे लाभ दे रहे हैं, इसलिए उनके पास जो है उसके लिए डीलर से बात करें.

Undefined
End of festival season: hyundai alcazar पर 35,000 हजार की छूट, जानें क्या है ऑफर 9

Hyundai Alcazar New Update

हुंडई Alcazar में हाल ही में कुछ अपडेट हुए हैं, पहला 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन की शुरुआत है जो 158bhp बनाता है. अगला बड़ा अपडेट छह एयरबैग्स को स्टैंडर्ड के रूप में शामिल करना था, जिससे हुंडई एकमात्र कार निर्माता बन गया जिसने अपनी पूरी श्रृंखला में छह एयरबैग्स को मानक के रूप में पेश किया है.

Undefined
End of festival season: hyundai alcazar पर 35,000 हजार की छूट, जानें क्या है ऑफर 10

Hyundai Alcazar 7 Seater Mid-Size SUV

हुंडई Alcazar एक 7-सीटर मिड-साइज़ एसयूवी है जिसे भारत में 2021 में लॉन्च किया गया था. यह हुंडई क्रेटा पर आधारित है, लेकिन इसमें लंबा व्हीलबेस है, जो अधिक जगह प्रदान करता है. Alcazar को दो इंजन विकल्पों के साथ पेश किया जाता है: एक 2.0-लीटर पेट्रोल और एक 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल.

Undefined
End of festival season: hyundai alcazar पर 35,000 हजार की छूट, जानें क्या है ऑफर 11

Hyundai Alcazar Engine

2.0-लीटर पेट्रोल इंजन 159bhp और 191Nm का टॉर्क पैदा करता है. यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है. 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 158bhp और 250Nm का टॉर्क पैदा करता है. यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड DCT ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है.

Also Read: Royal Enfiled Electric: नए जमाने की नई इलेक्ट्रिक बुलेट, लॉन्च होते ही धूम मचाने को है तैयार!
Undefined
End of festival season: hyundai alcazar पर 35,000 हजार की छूट, जानें क्या है ऑफर 12

Hyundai Alcazar Features

Hyundai Alcazar में कई आधुनिक सुविधाएं और फीचर्स दिए गए हैं. इनमें 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 64-कलर एम्बिएंट लाइटिंग, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक पैनोरमिक सनरूफ, एक 360-डिग्री कैमरा, और ADAS जैसी सुविधाएं शामिल हैं.

Undefined
End of festival season: hyundai alcazar पर 35,000 हजार की छूट, जानें क्या है ऑफर 13

Hyundai Alcazar Safety Rating

Hyundai Alcazar को भारतीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय (MoRTH) के सुरक्षा मानकों के अनुसार 5-स्टार सुरक्षा रेटिंग मिली है. इसमें 6 एयरबैग, ABS, EBD, ESC, और हिल-होल्ड असिस्ट जैसी सुरक्षा सुविधाएं शामिल हैं.

Undefined
End of festival season: hyundai alcazar पर 35,000 हजार की छूट, जानें क्या है ऑफर 14

Hyundai Alcazar Price

Hyundai Alcazar की कीमत 16.77 लाख रुपये से शुरू होती है और 21.23 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है. Alcazar एक अच्छी तरह से निर्मित और सुविधा संपन्न 7-सीटर एसयूवी है. यह भारतीय बाजार में एक लोकप्रिय विकल्प है.

Also Read: Toyota Mini Fortuner: क्रेटा, सेल्टोस और ग्रैंड विटारा का खेल खत्म! टोयटा के इस नए अवतार ने सबकी नींद उड़ाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें