28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 17 में ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट की लड़ाई पर आयशा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अभी मेरा बोलने का कुछ…

जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं बिग बॉस 17 काफी दिलचस्प होता जा रहा है. शो के पिछले एपिसोड में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. अब गुम है किसी के प्यार में की को-स्टार आयशा सिंह ने उनकी लड़ाई पर चुप्पी तोड़ी है.

बिग बॉस 17 एक हिट शो है. सलमान खान के रियालिटी शो की टीआरपी काफी शानदार रही है और प्रतियोगियों ने इसे जबरदस्त हिट बना दिया है. इस साल प्रीमियर नाइट पर अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग ढोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ ​​खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन , अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल ने धमाकेदार एंट्री ली. बाद में, वाइल्डकार्ड के तौर पर समर्थ जुरेल, मनस्वी ममगई जुड़े. हर दिन घर में कई तरह के झगड़े होते हैं, जो दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लगती है. इस सीजन में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक रहे हैं. इस जोड़ी ने शो में प्रवेश किया और कई लोगों ने सोचा कि वे एक आदर्श जोड़ी हैं, लेकिन बाद में, दूसरों के साथ और एक-दूसरे के साथ उनके झगड़े बदसूरत हो गए. ऐश्वर्या शर्मा अपने ही पति का मजाक उड़ाती और उन पर गुस्सा करती नजर आ रही हैं. अब गुम है किसी के प्यार में की सई यानी आयशा सिंह ने इसपर बात की है.

ऐश्वर्या शर्मा को जमकर किया जा रहा है ट्रोल

पति के साथ इस तरह के बर्ताव के लिए बाहर कई सेलिब्रिटीज और फैन्स ने ऐश्वर्या शर्मा को खूब खरी-खोटी सुनाई है. नील बहुत शांत हैं और ऐश्वर्या को प्यार और देखभाल से संभालते हैं, भले ही वह उनके साथ आक्रामक हो जाएं. नील के साथ इस तरह के व्यवहार के लिए सलमान खान ने इस हफ्ते ऐश्वर्या को खूब खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने नील से इस तरह का व्यवहार न करने को भी कहा. साथ ही बोला कि अगर शादीशुदा रिश्ता ऐसा ही चलते रहा तो एक दिन तलाक की नौबत भी आ जाएगी. यह सब सुनने के बाद ऐश्वर्या को फूट-फूटकर रोते हुए देखा गया. उनका दिल टूट गया था और फिर भी वह नील को दोष देती रही. अब ऐश्वर्या और नील की ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कोस्टार आयशा सिंह से ऐश्वर्या के व्यवहार के बारे में पूछा गया.

आयशा सिंह ने बिग बॉस 17 में ऐश्वर्या शर्मा के व्यवहार पर तोड़ी चुप्पी

अब आयशा सिंह ने देसीमार्टिनी से बात की और कहा कि उन्होंने नहीं देखा कि बिग बॉस 17 में ऐश्वर्या कैसी दिख रही हैं और उनकी ऐश्वर्या से कोई दोस्ती नहीं है. उन्होंने यह भी साफ किया कि जब भी लोग उनके बारे में बात करते हैं तो वह कुछ नहीं कहना चाहतीं और न ही इसमें पड़ना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने नील और ऐश्वर्या के साथ लंबे समय तक काम किया है, लेकिन उनकी उनसे दोस्ती नहीं है. इसलिए वह उन पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहतीं.

ऐश्वर्या और नील को दोस्त नहीं मानती हैं आयशा सिंह

उन्होंने आगे कहा, “अगर मेरा कोई दोस्त गया होता तो मैं देखती, या फिर बोलती, लेकिन अभी तो मेरा बोलने का कुछ बनता ही नहीं है. मैं क्या ही बोल सकती हूं, मेरे लिए किसी भी चीज पर टिप्पणी करना सही नहीं है.” पहले ऐसी खबरें आई थीं कि आयशा और ऐश्वर्या के बीच आपस में नहीं बनती. ऐश्वर्या ने आयशा को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया था. आयशा ने इस खबर पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया है और उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से सब कुछ ठीक है. उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने कभी किसी को अनफॉलो नहीं किया.

Also Read: Bigg Boss 17 का कौन होगा विनर! अर्चना गौतम ने टॉप 5 फाइनलिस्ट का किया खुलासा, जानें कौन है वो

ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं बिग बॉस 17 काफी दिलचस्प होता जा रहा है. शो के पिछले एपिसोड में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. नामांकन प्रक्रिया के दौरान, तीनों ने अपना बदला लिया और अंकिता लोखंडे को एलिमिनेशन के लिए नामांकित किया. न्यू डिमाग रूम के सदस्यों में विक्की जैन, सनी आर्या, अरुण मैशेट्टी, सना रईस खान और अनुराग डोभाल को सामूहिक रूप से घर के बाकी सदस्यों में से एक प्रतियोगी को नामांकित करना था. गहन चर्चा के बाद डिमैग रूम के सदस्यों ने अभिषेक कुमार को मनोनीत किया. नामांकन के बाद, अभिषेक का विकी जैन के साथ इस बात पर बड़ा विवाद हुआ कि वे उन्हें नामांकित करने के लिए सहमत हो गए क्योंकि उनके बीच भाईचारा का रिश्ता है. विक्की ने शुरुआत में अपनी बात रखने की कोशिश की लेकिन बाद में हार मान ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें