24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Katha Ankahee छोड़ते ही ‘कथा’ के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट! अदिति शर्मा ने कहा- यह एक खूबसूरत किरदार है और…

कुछ समय पहले सीरियल कथा अनकही में 8 महीने का लीप आया और इसमें मनीष रायसिंघन की एंट्री हुई. कथा अनकही 30 नवंबर को समाप्त होने वाला है. अब शो के ऑफ एयर होने और अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में एक्ट्रेस अदिति ने बात की.

Katha Ankahee: सीरियल कथा अनकही पिछले साल दिसंबर में सोनी टीवी पर शुरू हुआ था. सीरियल में अदनान खान और अदिति शर्मा मुख्य रोल निभाते हैं. कथा और वियान की अलग लवस्टोरी सबको पसंद आ रही थी. इस बीच सुनने में आया कि शो ऑफ एयर हो रहा है. हालांकि पहले भी ऐसी खबरें आई थी, लेकिन अब कन्फर्म हो गया कि शो बंद होने वाला है. सुंजॉय वाधवा के मार्गदर्शन में स्फीयर ऑरिजिंस द्वारा निर्मित शो में गिरीश सहदेव, अंजलि मुखी, ज्योति गौबा और काव्या राणा जैसे कलाकार है. कुछ समय पहले शो में 8 महीने का लीप आया और इसमें मनीष रायसिंघन की एंट्री हुई. कथा अनकही 30 नवंबर को समाप्त होने वाला है. अब शो के ऑफ एयर होने और अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में एक्ट्रेस अदिति ने बात की.

कथा अनकही की अदिति शर्मा ने कही ये बात

सीरियल कथा अनकही डेली सोप तुर्की आधारित शो ‘1001 नाइट्स’ का रीमेक है. शो में इन दिनों कहानी वियान, राघव और कथा को लेकर घूम रही है. ईटाइम्स से बातचीत में शो में अपनी जर्नी को लेकर अदिति शर्मा ने कहा कि, ”यह एक खूबसूरत किरदार है और मुझे शो की शूटिंग में पूरा मजा आया. जैसे सभी अच्छी चीजें खत्म होती हैं, शो 1 दिसंबर को खत्म हो जाएगा. यह एक शानदार सफर रहा है क्योंकि शो इसमें दिलचस्प किरदार हैं.” साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि वो शूटिंग खत्म करने के बाद अपने पति और बेटे के साथ समय बिताने पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं.

अब कौन से नये प्रोजेक्ट में नजर आएगी अदिति शर्मा

अदिति शर्मा ने साथ ही ये भी कहा कि वो अब अपने पति और बेटे के साथ टाइम बिताना चाहती है और ट्रैवल करना चाहती है. एक्ट्रेस ने कहा, मेरा बेटा घर पर मेरी मौजूदगी को मिस कर रहा था और मैंने उसके साथ रहने की योजना बनाई है.” हालांकि एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में कुछ नहीं बताया. लेकिन इतना तो तय है कि फिलहाल वो आराम करना चाहती है और अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करना चाहती है. दोबारा उनको टीवी पर देखने के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा. बता दें कि शो 1 दिसंबर को खत्म हो जाएगा.

Also Read: Katha Ankahee Off Air: कथा अनकही के ऑफ-एयर होने पर वियान ने तोड़ी चुप्पी! कहा- यह शो के प्रति…

अदनान खान और अदिति शर्मा शो के ऑफएयर से है दुखी

बीते दिनों प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने न्यूज 18 को बताया कि शो को आगे नहीं बढ़ाया जा रहा है और यह निश्चित रूप से ऑफ-एयर हो रहा है. उन्होंने कहा, “हां, यह सच है कि सबसे पसंदीदा शो जल्द ही ऑफ-एयर हो रहा है. इसके पीछे का सटीक कारण ज्ञात नहीं है. यह निर्माताओं का निर्णय है. वे इस पर विचार कर रहे थे कि क्या वे शो को कुछ समय के लिए आगे बढ़ाना चाहते हैं लेकिन फिर उन्होंने अपना मन बदल लिया.’ अंदरूनी सूत्र ने आगे खुलासा किया कि प्रमुख – अदनान खान और अदिति शर्मा स्पष्ट रूप से फैसले से ‘निराश’ हैं. “अदनान और अदिति अगले कुछ दिनों में अपनी आखिरी शूटिंग पूरी करेंगे. बेशक, वे निराश हैं.”

कथा अनकही का लेटेस्ट ट्रैक

कथा अनकही में दिखाया जाएगा कि वियान और कथा एक डिजाइन को लेकर बात करते है. वियान का कहना है कि वह केवल कथा और आरव के जीवन में वापस आने और सब कुछ ठीक करने का एक मौका मांग रहा है. वियान उसे गले लगाने की कोशिश करता है तो कथा इमोशनल हो जाती है और कहती है कि ये सही नहीं है. राघव ने देखा कि कथा कमरे में कैसे रो रही है. वो इस बारे में उससे पूछता है. कथा कहती है कि वो उस डिजाइन चुना कि वह इसे देखकर भावुक हो गई थी. राघव कहता है कि यह है वियान की गलती जिसने इस पर अपना दिल डाला और यह किसी को भी रुला सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें