25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Weather Forecast: झारखंड में अगले दो दिनों तक कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, यहां देखें लेटेस्ट अपडेट

मौसम विज्ञान केंद्र रांची के आंकड़ों को मानें तो सबसे कम तापमान झारखंड के खूंटी जिले में हैं. जहां आज का तापमान 12.9 डिग्री सेल्सियस है. वहीं गुमला जिला तापमान 13.2 डिग्री है

झारखंड में अगले 24 घंटे दौरान मौसम में कोई खास बड़े बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. मौसम विभाग की मानें, तो 21 व 22 नवंबर को आसमान मुख्यत: साफ रहेगा और मौसम शुष्क रहने की संभावना व्यक्त की गयी है. हालांकि न्यूनतम तापमान में हल्की गिरावट देखने को मिल सकती है. वहीं, आज राजधानी रांची का न्यूनतम तापमान 16.5 डिग्री सेल्सियस है.

सबसे कम इस जिले में है

मौसम विज्ञान केंद्र रांची के आंकड़ों को मानें तो सबसे कम तापमान झारखंड के खूंटी जिले में है. जहां आज का तापमान 12.9 डिग्री सेल्सियस है. वहीं गुमला जिला तापमान 13.2 डिग्री है. उसी तरह सिमडेगा में 13.7, लोहरदगा में 14.8, लातेहार में 14.3, चतरा 13.8, हजारीबाग में 15.3, गिरिडीह में 16.3, देवघर में 16.6, गोड्डा में 17.7, साहिबगंज में 16.8 और पाकुड़ में 17.5 डिग्री तापमान देखने को मिला.

Also Read: Weather Forecast: झारखंड में बारिश के आसार, महापर्व छठ में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज?
महापर्व छठ पर कैसा था मौसम

छठ महापर्व पर झारखंड का साफ था. सुबह और शाम लोगों को हल्की ठंड महसूस हुई. हालांकि शाम के हवा की गति थोड़ी तेज थी. मौसम विभाग का कहना है कि पश्चिम मध्य बंगाल की खाड़ी के ऊपर बन रहे गहरे दबाव के कारण मौसम में बदलाव आया है. आने वाले दिनों ठंड और बढ़ने की संभावना है. वहीं, पड़ोंसी राज्य बिहार में भी मौसम शुष्क रहने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें