24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lucknow Canara Bank Fire : केनरा बैंक की हजरतगंज शाखा में लगी आग, खिड़कियों से कूदकर कर्मचारियों ने बचाई जान

केनरा बैंक की बिल्डिंग में सोमवार शाम भीषण आग लग गई.कर्मचारी जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूद गए.फायर ब्रिगेड के तुरंत मौके पर पहुंचकर आग को बुझा लिया. आग लगने का एक वीडियो वायरल हुआ है.

Lucknow : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र के नोवेल्टी सिनेमा के पीछे स्थित केनरा बैंक की बिल्डिंग में सोमवार शाम भीषण आग लग गई.कर्मचारी जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूद गए.फायर ब्रिगेड के तुरंत मौके पर पहुंचकर आग को बुझा लिया. आग लगने का एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें बैंक के कर्मचारी खिड़की जरिए कार्यालय से भागते और अग्निशमन अधिकारियों द्वारा बचाव का इंतजार करते हुए इमारत के किनारे पर चलते देखा जा रहा है.बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर आग लगी थी. शीशे तोड़कर किसी तरह से सीढ़ियों से बाहर निकले. हालांकि समय पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और बचाव में लग गईं. एक अग्निशमन अधिकारी के अनुसार आग बुझा दी गई है और सभी को बचा लिया गया है.आग लगने का कारण बिजली का शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है हालांकि . एडीसीपी मनीषा सिंह ने बताया कि नवल किशोर रोड पर केनरा बैंक में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई जिसके बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां व स्थानीय पुलिस पहुंची.बैंक के अंदर फंसे दर्जनों लोगों को फायर ब्रिगेड पुलिस व स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू किया. है.

आग पर काबू पा लिया गया : एडीसीपी

आग की सूचना पर एडीसीपी मनीषा सिंह ने बताया कि नवल किशोर रोड पर केनरा बैंक में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई जिसके बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां व स्थानीय पुलिस पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया है. अंदर जितने भी लोग मौजूद थे सभी को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है, आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है.मनिषा सिंह ने कहा कि व्यक्ति फंसे थे उन्हें बचा लिया गया है. कोई जनहानि नहीं हुई है, आग पूरी तरह बुझ गई है. आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें