24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को फिर मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

पीएम मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए मुंबई के सायन इलाके से शख्स को गिरफ्तार किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है. अज्ञात शख्स ने फोन पर यह धमकी दी. इसके साथ ही शख्स ने मुंबई के जेजे अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है.

शख्स ने मुंबई पुलिस को फोन कर दी धमकी

शख्स ने मुंबई पुलिस को सोमवार देर रात फोन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी. मुंबई पुलिस की ओर से जो जानकारी दी गई है, उसके अनुसार शख्स ने पहले पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी, फिर योगी को भी मारने की धमकी दी. साथ ही शख्स ने मुंबई के जेजे अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी.

पीएम मोदी और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

पीएम मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए मुंबई के सायन इलाके से शख्स को गिरफ्तार किया.

कामरान खान के रूप में हुई शख्स की पहचान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स की पहचान कामरान खान के रूप में हुई है. इधर पुलिस ने आजाद पार्क पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

Also Read: देश आपको देख रहा…टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम पहुंचे पीएम मोदी, भारतीय खिलाड़ियों को दिया खास न्योता

इससे पहले भी मिल चुकी है पीएम मोदी और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी

यह कोई पहला मामला नहीं है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है. इससे पहले यूपी के गोरखपुर के एक शख्स ने पीएम मोदी और योगी को जान से मारने की धमकी दी थी. बाद में अरुण कुमार नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके खिलाफ देवरिया कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया था.

Also Read: मोदी को ‘अदाणी जी की जय’ कहना चाहिए, काम तो उनका ही करते हैं’, राजस्थान में बोले राहुल गांधी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें