29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Katha Ankahee: अदनान खान ने सीरियल को कहा अलविदा, बोले- यह आखिरी बार है, जब हम…

कथा अनकही 1 दिसंबर को खत्म हो रही है और अदिति शर्मा और अदनान खान इस बात से काफी ज्यादा दुखी हैं. उनका कहना है कि “यह एक खूबसूरत यात्रा थी और हमें दर्शकों से बहुत प्यार मिला. मैं इस फैसले से निराश था और मुझे लगा कि शो को खत्म करना थोड़ा जल्दी होगा.''

अदनान खान को शो कथा अनकही में विहान की भूमिका से काफी पहचान मिली. 34 वर्षीय अभिनेता को उनके टीवी शो जैसे ‘लव बाय चांस’, ‘ट्विस्ट वाला लव’, ‘दिल को आज फिर से जीने की तमन्ना है’, ‘जज बात’ जैसे कई अन्य शोज के लिए जाना जाता है. शो कथा अनकही, जिसमें अदिति शर्मा भी हैं, मनोरंजक प्रदर्शन और खूबसूरत कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है. शो दुखद रूप से समाप्त हो रहा है. 1 दिसंबर से ये सीरियल ऑफएयर हो जाएगा. अदनान खान और अदिति देव शर्मा का लोकप्रिय टेलीविजन शो कथा अनकही ने अपने आकर्षक कथानक के लिए प्रशंसा बटोरी है और अब, डेली सोप ख़त्म हो गया है और अंतिम शूटिंग का दिन पूरी कास्ट के लिए एक भावनात्मक रोलरकोस्टर साबित हुआ. जैसे ही कलाकारों ने शूटिंग पूरी की, सभी इमोशनल हो गए और एक दूसरे से गले मिलने लगे. शो में वियान का किरदार निभाने वाले अदनान खान ने शो और अपने किरदार दोनों की शूटिंग खत्म होने पर खुलकर अपनी भावनाओं को साझा किया.

अदनान खान ने कथा अनकही के ऑफएयर होने पर तोड़ी चुप्पी

ईटाइम्स टीवी के साथ बातचीत में, अदनान खान ने शो के लीप पर चर्चा की और अपकमिंग एपिसोड में अपने कैरेक्टर के विकास के बारे में जानकारी दी. शूट के लास्ट डे पर विचार करते हुए उन्होंने अपनी भावनाओं की जटिलता व्यक्त की. उन्होंने कहा, “मैं अपनी भावनाओं को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता, क्योंकि आज, सेट पर हमारा आखिरी दिन भावनाओं से भरा हुआ था. आज जब मैं उठा तो बहुत अच्छा महसूस कर रहा था, क्योंकि यह आखिरी दिन था, मैं खुश और धन्य महसूस कर रहा था कि भगवान ने मुझे अद्भुत लोगों और लेखकों के साथ काम करने का मौका दिया.”

कथा अनकही के ऑफएयर होने पर इमोशनल हुए वियान

टेलीविजन अभिनेता ने आगे कहा कि वह “बहुत आभारी” हैं कि उन्हें यह अवसर मिला. शुरुआत में, अदनान खुशी और कृतज्ञता से भरा हुआ था. हालांकि, जब वह सेट पर पहुंचे तो समर ने सुबह-सुबह इमोशनल गाने बजाए. लंच के दौरान, समर ने कमेंट किया, “क्या आपको एहसास है कि यह आखिरी बार है, जब हम सेट पर लंच कर रहे हैं?” इस पर प्रतिक्रिया करते हुए, अदनान खान ने कल्पना करना शुरू कर दिया, बिदिशा ने अपने आंसू साझा करते हुए इस बात पर जोर दिया कि यह हमारी एक साथ अंतिम यात्रा हो सकती है. उस पल का बोझ उस पर पड़ गया, उसे एहसास हुआ कि यह आखिरी दिन था. इसके बावजूद, अदनान खान ने, एक दयालु व्यक्ति होने के नाते, अवसर के लिए आभार व्यक्त करने पर ध्यान केंद्रित करना चुना.

अदनान ने सपोर्ट के लिए दर्शकों को दिया धन्यवाद

बातचीत के दौरान अदनान खान ने दर्शकों के अटूट सपोर्ट और स्नेह के लिए उनका आभार भी व्यक्त किया. उन्होंने कहा, “मिटने से बेहतर है, जल जाना.” भावनात्मक रूप से आसानी से प्रभावित नहीं होने के बावजूद, अदनान ने अपने निर्देशक रवि सर को विदाई देते समय आंसू बहाए. उनकी भावनाएं आमतौर पर तब सामने आती हैं, जब वह घर पर अकेले होते हैं, लेकिन इस पल में, अभिनेता संतुष्टि और खुशी की भावना से भर जाता है. अदनान खान ने सह-अभिनेत्री अदिति शर्मा के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “मैं शानदार अभिनेत्री अदिति शर्मा के साथ काम करने का मौका पाकर रोमांचित हूं. वह अनोखी या अत्यधिक आत्मकेंद्रित नहीं है. इसके बजाय, वह विनम्र और संतुलित रहती है. मैं वास्तव में इस अनुभव से बहुत खुश हूं.”

Also Read: Katha Ankahee का इस दिन टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड, कथा-वियान कहेंगे अलविदा

कथा अनकही जल्द होगा ऑफएयर

कथा अनकही एक अकेली मां कथा सिंह और एक प्रसिद्ध वास्तुकार वियान रघुवंशी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. यह शो तुर्की सीरियल वन थाउजेंड एंड वन नाइट्स से प्रेरित है. अदनान खान ने ज़ी टीवी के इश्क सुभान अल्लाह में मावलवी कबीर अहमद के रूप में अपनी टेलीविजन यात्रा शुरू की. अभिनेता अगली बार निर्देशक अनुज शर्मा की आगामी थ्रिलर फिल्म, द रेज: ओवर इनजस्टिस में रोशनी कपूर और आदित्य खुराना के साथ दिखाई देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें