24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: पलामू में आंगनबाड़ी सेविका के चयन में गड़बड़ी! सीडीपीओ की गाड़ी पर हमला, केस दर्ज

ग्रामीणों का कहना है कि लाभुक क्षेत्र से बाहर की महिला का सेविका पद पर चयन किया जा रहा था. सीडीपीओ धक्का देकर भाग रही थी. ग्रामीणों का आरोप है कि गाड़ी से कई लोगों को गंभीर चोट भी लगी है. 

पाटन, पलामू: पलामू जिले के नावाजयपुर थाना क्षेत्र के रूदीडीह आंगनबाड़ी केंद्र पर सेविका चयन में गड़बड़ी का आरोप ग्रामीणों ने लगाया है. आक्रोशित लोगों ने सीडीपीओ अनीता कुमारी के वाहन पर हमला कर दिया और वाहन का शीशा तोड़ दिया. सीडीपीओ ने नावाजयपुर थाने में रवि प्रसाद, नकुल कुमार, सिरो चौहान, सविता देवी सहित पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. ग्रामीणों द्वारा भी सीडीपीओ व महिला पर्यवेक्षिका पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस का कहना है कि दोनों तरफ से आवेदन प्राप्त हुआ है. मामले की छानबीन की जा रही है.

नियम से हो रहा था सेविका का चयन

सीडीपीओ का कहना है कि नियमानुसार सेविका का चयन किया जा रहा था, लेकिन ग्रामीण मनमानी कर रहे थे. किसी तरह जान बचाकर वहां से भागी, नहीं तो अप्रिय घटना हो सकती थी.

Also Read: झारखंड: पलामू में बोले कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर, रामलला के बाद मथुरा में कृष्ण मंदिर को लेकर उठाएंगे बड़ा कदम

ग्रामीणों का ये है आरोप

इधर, ग्रामीणों का कहना है कि लाभुक क्षेत्र से बाहर की महिला का सेविका पद पर चयन किया जा रहा था. सीडीपीओ धक्का देकर भाग रही थी. ग्रामीणों का आरोप है कि गाड़ी से कई लोगों को गंभीर चोट भी लगी है. पुलिस का कहना है कि दोनों तरफ से आवेदन प्राप्त हुआ है. मामले की छानबीन की जा रही है.

Also Read: झारखंड में पहली बार आ रहे बागेश्वर धामवाले धीरेंद्र शास्त्री, पलामू जिला प्रशासन ने रख दी है ये शर्त

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें