27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह : सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, दो घायल

गिरिडीह-टुंडी मुख्य सड़क पर चतरो के सुजुकी वर्कशॉप के पास सड़क दुघर्टना में शुक्रवार की रात को गांडेय के झरघट्टा के नारायण तुरी (35) की मौत हो गयी. जबकि दो अन्य जख्मी हो गये.

गिरिडीह-टुंडी मुख्य सड़क पर चतरो के सुजुकी वर्कशॉप के पास सड़क दुघर्टना में शुक्रवार की रात को गांडेय के झरघट्टा के नारायण तुरी (35) की मौत हो गयी. जबकि दो अन्य जख्मी हो गये. घटना की सूचना पर गिरिडीह मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा सड़क दुघर्टना में मृत व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया. वहीं जख्मी दोनों व्यक्तियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह में भर्ती कराया. जानकारी के अनुसार गांडेय प्रखंड के झरघट्टा निवासी नारायण तुरी, चुरामन तुरी एवं बढ़न गोस्वामी तीनों गिरिडीह के एक फैक्ट्री में काम कर मोटरसाइकिल से अपने घर वापस आ रहे थे. इसी क्रम में गिरिडीह-टुंडी मुख्य सड़क पर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चतरो सुज़ुकी वर्कशॉप के पास विपरीत दिशा से आ रही एक स्काॅर्पियो से बाइक टकराते हुए एक ट्रक को टक्कर मार दी. जिससे मोटरसाइकिल सवार नारायण तुरी बुरी तरह जख्मी हो गये. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में गंभीर रूप से जख्मी नारायण तुरी को सदर अस्पताल गिरिडीह भेजवाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम के बाद शनिवार को मृतक का शव झरघट्टा स्थित उसके घर लाया गया. शव के झरघट्टा पहुंचते ही परिजनों के चित्कार से माहौल गमगीन हो गया. ग्रामीणों ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है.

Also Read: झारखंड : गिरिडीह कॉलेज के इंटर साइंस की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें