26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 17: ऐश्वर्या-नील भट्ट की लड़ाई पर गुम है किसी के प्यार में की सवी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उनको ऐसे…

गुम है किसी के प्यार में इन दिनों टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. सीरियल में विराट और सई की बेटी सवी कहानी को आगे बढ़ा रही है. सवी का रोल भाविका शर्मा प्ले कर रही है. इस बीच भाविका ने बिग बॉस 17 में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की लड़ाई को लेकर बड़ी बात कही है.

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 हर गुजरते दिन के साथ ज्यादा दिलचस्प और मजेदार होता जा रहा है. सलमान खान का शो इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. इस सीजन घर में अंकिता, विक्की जैन, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा, अनुराग डोभाल, सना रईस खान, अरुण महाशेट्टी और सनी आर्य बंद है. एक तरफ अंकिता-विक्की के बीच हुए लड़ाई ने सबका ध्या खींचा तो दूसरी तरफ ऐश्वर्या- नील की लड़ाई ने सबको चौंका दिया. गुम है किसी के प्यार में फेम पाखी-विराट की जोड़ी अक्सर अपने पोस्ट और रील्ड वीडियोज को लेकर चर्चा में रहते थे. फैंस को कभी लगा ही नहीं कि उनके बीच इतनी लड़ाई होती होगी, लेकिन अब बिग बॉस के घर में उनकी लड़ाई देखकर उनके चाहने वाले निराश हो गए है. अब सवी यानी भाविका शर्मा ने ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट की लड़ाई को लेकर बात की.

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के बारे में सवी ने कही ये बात

गुम है किसी के प्यार में इन दिनों टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. सीरियल में विराट और सई की बेटी सवी कहानी को आगे बढ़ा रही है. सवी का रोल भाविका शर्मा प्ले कर रही है और उसकी एक्टिंग हर किसी को पसंद आ रही है. इस बीच भाविका उर्फ सवी ने बिग बॉस 17 के बारे में बात की और नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के खेल के साथ-साथ झगड़ों पर बात की. टेलीमसाला से बातचीत में सवी ने कहा, “मैं देख नहीं पा रही, लेकिन कुछ-कुछ मैंने क्लिप्स देखे हैं जो मुझे बड़े मनोरंजक लगे हैं, तो मजा आ रहा है.”

ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट की लड़ाई पर सवी ने तोड़ी चुप्पी

भाविका शर्मा से जब बिग बॉस 17 में उनके फवरेट कंटेस्टेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “ऐश्वर्या और नील, जाहिर तौर पर. मैं उनको ऐसी नहीं जानती लेकिन मुझे पता है क्योंकि मैं उनके शो का हिस्सा हूं. इसलिए, मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं. और वे बहुत अच्छा खेल रहे है.” वहीं, जब उनसे शो में उनके झगड़ों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “ये तो आप लोगों को मनोरंजन करने के लिए, आप लोगों को मजा कैसे आएगा. ये प्यार वाला झगड़ा है उनका.”

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: ईशान-सवी के गले में डालेगा वरमाला! सुरेखा-यशवंत के उड़ेंगे होश

फराह खान ने कही थी ये बात

हाल ही में फराह खान भारती सिंह और हर्ष लिमाबाचिया के एलओएल पॉडकास्ट में शामिल हुईं. इस दौरान फराह खान ने बिग बॉस 17 के नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा, “उल्टा ही होना चाहिए. दोनों पार्टनर्स बोलेंगे तो नील-ऐश्वर्या हो जाएंगे. इसके अलावा फराह ने विक्की की तारीफ की. उन्होंने कहा, “मुझे विक्की जैन पसंद हैं. शुरुआती 4-5 हफ्तों में मुझे विक्की प्यारा और अंकिता लोखंडे चिड़चिड़ी लगी. मैं अंकिता को जानती हूं, इसलिए मैंने सोचा, ‘वह अचानक निरूपा रॉय क्यों बन गई.’

गुम है किसी के प्यार में का लेटेस्ट ट्रैक

गुम है किसी के प्यार में के ट्रैक की बात करें तो स्टेज पर ईशान को सवी के साथ परफॉर्म करते देख सुरेखा और यशवंत काफी शॉक्ड हो जाते है. डांस परफॉर्मेंस में ईशान और सवी के हाथ में वरमाला है. सवी ईशान से कहती है कि वह यह शादी अपनी मर्जी के खिलाफ कर रही है. और जब वह डॉक्टर बन जाएगी तो वह इस शादी से अलग हो जाएगी. जिसके बाद ईशान कहता है कि अब से उसे डॉक्टर बनाना उसका लक्ष्य है. शांतनु तुरन्त ईशा को वीडियो कॉल कर डांस दिखाता है. सुरेखा दुर्वा से पूछती है कि सवी कैसे डांस कर रही है और उसका डांस पार्टनर तो बीमार था ना. दुर्वा सुरेखा से कहती है कि उसे खुद समझ नहीं आ रहा कि क्या हो रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें