28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: उत्तराखंड सुरंग से मजदूरों के सुरक्षित निकलने पर बाबूलाल मरांडी ने जताई खुशी, BJP ऑफिस में मनी दिवाली

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि लंबे समय तक श्रमिक भाइयों को भय एवं दहशत की जिंदगी गुजारनी पड़ी, लेकिन उनका सुरक्षित बाहर आना एक अविस्मरणीय सुखद पल है, जिसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता.

रांची: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने 17 दिनों के अथक परिश्रम के बाद उत्तराखंड टनल में फंसे सभी मजदूरों के सुरक्षित बाहर निकाले जाने पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त की है. उत्तराखंड टनल में फंसे मजदूरों के सुरक्षित बाहर आते ही भाजपा प्रदेश कार्यालय में खुशियां मनाई गई. श्री मरांडी ने राज्य सरकार से अनुरोध किया कि उनके लिए विशेष सहायता एवं स्थानीय स्तर पर ही उनके लिए रोजगार की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करें. प्रदेश कार्यालय में क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र त्रिपाठी, प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, प्रदेश महामंत्री डॉ प्रदीप वर्मा, बालमुकुंद सहाय, विधायक अनंत कुमार ओझा सहित कार्यकर्ताओं ने दीप जलाकर खुशियां मनाईं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी सहित सहायता कार्य में जुटे लोगों के प्रति आभार प्रकट किया. आपको बता दें कि झारखंड से 15 मजदूर सुरंग में फंसे थे.

पीएम व उत्तराखंड सीएम के प्रति जताया आभार

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि लंबे समय तक श्रमिक भाइयों को भय एवं दहशत की जिंदगी गुजारनी पड़ी, लेकिन उनका सुरक्षित बाहर आना एक अविस्मरणीय सुखद पल है, जिसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता. उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के कुशल मार्गदर्शन में यह बचाव एवं राहत कार्य सफल हुआ.

Also Read: उत्तरकाशी रेस्क्यू ऑपरेशन सफल, सुरक्षित निकले झारखंड के सभी 15 मजदूर, सीएम हेमंत सोरेन ने किया हौसले को सलाम

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार से की मांग

बाबूलाल मरांडी ने मजदूरों के बचाव एवं राहत कार्य में लगे केंद्र एवं उत्तराखंड सरकार के अधिकारियों, एनडीआरएफ टीम के प्रति उनके प्रयास एवं परिश्रम केलिए आभार प्रकट किया. श्री मरांडी ने कहा कि झारखंड के सभी मजदूर सुरक्षित लौट रहे हैं. राज्य सरकार से अनुरोध किया कि उनके लिए विशेष सहायता एवं स्थानीय स्तर पर ही उनके लिए रोजगार की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करें. बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मजदूरों के सुरक्षित बाहर निकाले जाने पर दिवाली मनी. उत्तराखंड टनल में फंसे मजदूरों के सुरक्षित बाहर आते ही भाजपा प्रदेश कार्यालय में खुशियां मनाई गईं.

Also Read: Uttarkashi Tunnel Rescue:खुशखबरी पाकर रांची के तीनों मजदूरों के परिजनों के चेहरे पर लौटी रौनक, बांटीं मिठाइयां

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें