26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर : धारदार हथियार से जानलेवा हमला में युवक जख्मी, पांच लोगों पर केस

मनीष को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया मगर स्थिति नाजुक देख उसे प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कर इलाज करवाया. सुधार होने पर शिकायत दी. रिखिया पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर दो नामजद व तीन अज्ञात पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

देवघर : मोहनपुर प्रखंड के रिखिया थाना क्षेत्र के रामपुर मुहल्ले में सुनसान जगह पाकर पांच युवकों ने पुरानी रंजिश में एक युवक पर धारदार हथियार से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिये जाने का मामला सामने आया है. घायल युवक का नाम मनीष कुमार है तथा वह रिखिया थाना क्षेत्र के नकटी गांव का रहने वाला बताया जाता है. घटना के संबंध में जख्मी युवक ने थाना में पांच युवकों के खिलाफ आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. आवेदन में जिक्र है कि 26 नवंबर की शाम वह अपने नये घर भूरभूरा मोड़ पर था. तभी उसके दोस्त जियापानी गांव निवासी सचिन व गुड्डू मिले. दोनों ने काम-धंधे की बात कहते हुए अपने बाइक में बैठा कर रामपुर मुहल्ला स्थित एक सुनसान स्थान पर ले गया. वहां पहले से घात लगाकर तीन अज्ञात युवक बैठे थे. वहां पहुंचते ही तीनों ने मनीष के साथ मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं जान मारने की नीयत से धारदार चाकू निकालकर हमला भी कर दिया, खुद को बचाने में वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. घटना में उसके गर्दन व बायें कंधे में जख्म हो गये. इसके बाद वह किसी तरह से जान बचाकर वहां से भाग निकला और घटना की जानकारी अपने दोस्तों को फोन से दी. बताये हुए जगह पर उसके दोस्त पहुंचे व घायल मनीष को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, मगर स्थिति नाजुक देख उसे प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कर इलाज करवाया. सुधार होने पर शिकायत दी. रिखिया पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर दो नामजद व तीन अज्ञात पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.


त्यारोपी समेत दो का बेल पिटीशन रिजेक्ट

देवघर न्यायिक दंडाधिकारी दीपक कुमार की अदालत द्वारा दो आरोपियों को जमानत नहीं दी गयी. पहला जमानत आवेदन हत्या मामले के आरोपी गौतम यादव की ओर से दाखिल किया गया था. इसके विरुद्ध कुंडा थाना में केस दर्ज हुआ है, जिसमें गैर जमानती धाराएं लगायी गयी हैं. दूसरा जमानत आवेदन जालसाजी मामले के आरोपी राजा कुमार की ओर से दाखिल किया गया था. इसके विरुद्ध कुंडा थाना में केस दर्ज हुआ है. दोनों की जमानत खारिज कर दी गयी.

Also Read: देवघर : बाबा मंदिर में आज मनाया जायेगा नवान्न पर्व, लगेगा नये अन्न का भोग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें