28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खूंटी में डबल मर्डर से सनसनी, मुरहू के कोकर काचा पहाड़ के जंगल में दो युवकों की हत्या कर शव को दफनाया

खूंटी में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. मुरहू को कोकर काचा पहाड़ के जंगल में दो युवकों की हत्या कर उनके शवों को दफन कर दिया गया. मामले की जानकारी करीब एक माह बाद मिली. फिर आगे क्या हुआ, यहां पढ़ें...

खूंटी जिले के मुरहू थाना क्षेत्र के पसराबेड़ा स्थित कोकर काचा पहाड़ के पास दो युवकों की हत्या कर शव को दफना दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. हत्या की सूचना मिलते ही मंगलवार को पुलिस वहां पहुंची और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में दोनों शवों को बाहर निकाला गया. मृतकों की शिनाख्त बंदगांव थाना क्षेत्र के कुल्डा गांव निवासी सेवियन हपदगड़ा (20) और मुरहू के करंका निवासी पांडा बोदरा (21) के रूप में हुई है. दोनों के शवों को देख ऐसा प्रतीत होता है कि उनकी हत्या सबल से वार कर की गयी है. सेवियन हपदगड़ा गांव के हातू मुंडा का इकलौता पुत्र था. बताया जाता है कि हत्या की घटना को अंजाम 30 अक्तूबर की रात को दिया गया. सेवियन के मामा सिलास सोय के अनुसार, उसका भांजा सेवियन उसके घर में ही रहता था. गत 29 अक्तूबर को वह घर से निकला था, जिसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला. पांच दिन के बाद पता चला कि वह पांडा बोदरा के साथ उसकी ससुराल खूंटी जिले के ही कोवा गया था, लेकिन वहां जाने पर कुछ पता नहीं चला. संदेह होने पर परिजनों ने गांव के आसपास खोजबीन शुरू की. जंगल में खोजबीन के दौरान सोमवार की रात एक स्थान पर मिट्टी खोदे जाने के निशान मिले. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. मंगलवार को पुलिस वहां पहुंची. उक्त स्थल की खुदाई की गयी, जहां दोनों के शव मिले.

पारिवारिक विवाद बना कारण

इधर, घटना की छानबीन पुलिस ने शुरू कर दी है. प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद के कारण हत्या की घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. आशंका जतायी जा रही है कि हत्या के पीछे पांडा बोदरा के ससुराल के लोगों का हाथ है. पांडा की पत्नी राधा पूर्ति के अनुसार, पांडा आये दिन नशे की हालत में उसके और बच्चों के साथ मारपीट करता था. घटना के दिन भी उसने झगड़ा किया था. इसके बाद ससुराल के लोगों ने दोनों के साथ मारपीट की थी. पुलिस के अनुसार, हत्या के बाद शवों को छुपाने के उद्देश्य से गड्ढे में दफन कर दिया गया.

Undefined
खूंटी में डबल मर्डर से सनसनी, मुरहू के कोकर काचा पहाड़ के जंगल में दो युवकों की हत्या कर शव को दफनाया 2

पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया

पत्नी ने बताया कि तीन माह पहले भी पांडा बोदरा ने उसके तीन माह के बच्चे का पैर तोड़ दिया था. इधर, पुलिस ने हत्या की घटना को लेकर तीन लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस पांडा की पत्नी राधा पूर्ति के भाई सनिका पूर्ति, चाचा भीखम पूर्ति समेत एक व्यक्ति से पूछताछ कर रही है. एसडीपीओ अमित कुमार के अनुसार, संभवत: घरेलू झगड़े को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Also Read: खूंटी में घर से अगवा कर धर्म प्रचारक की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार, प्रयुक्त हथियार भी बरामद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें