26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : सांसद संजय सेठ ने सीएम के बयान पर बोला हमला, कही ये बात

सांसद संजय सेठ ने कहा कि केंद्र सरकार महिलाओं एवं बेटियों को सम्मान देने का काम कर रही है परंतु राज्य के मुख्यमंत्री ने लोहरदगा में दिए बयान से बेटियों को अपमानित किया है. उन्होंने सीएम हेमंत सोरेन के ऊपर जमकर निशाना साधा.

राजेश वर्मा, रांची : सांसद संजय सेठ ने एयरपोर्ट से कुटीयातु चौक होते हुए मालती रिंगरोड अरविंद मील को जोड़ने वाली सड़क के चौड़ीकरण एवं मजबूतीकरण कार्य का शिलान्यास किया. इस सड़क के निर्माण के लिए 7.5 करोड़ रुपये की लागत आएगी. इस सड़क की कुल लंबाई 4.07 किलोमीटर होगी. सड़क के चौड़ीकरण होने से जमशेदपुर एवं रिंगरोड से एयरपोर्ट जाने वालों को काफी सुविधा होगी जिससे समय एवं ईंधन बचेगा.


मुख्यमंत्री ने लोहरदगा में दिए बयान में बेटियों का अपमान किया

सांसद संजय सेठ ने कहा कि केंद्र सरकार महिलाओं एवं बेटियों को सम्मान देने का काम कर रही है परंतु राज्य के मुख्यमंत्री ने लोहरदगा में दिए बयान से बेटियों को अपमानित किया है. उन्हें बेटियों से माफी मांगना चाहिए. हेमंत सोरेन सरकार ने वादाखिलाफी करतें हुए भाजपा सरकार में शुरू हुई लाभकारी योजनाओं को बंद करा दिया है. आज राज्य के हालात अच्छे नहीं हैं. केंद्र सरकार राज्य में सड़क का जाल बिछाने में लगीं हैं परंतु राज्य सरकार सहयोग नहीं कर रहीं हैं. मौके पर पूर्व विधायक रामकुमार पाहन, पूर्व मुखिया शारदा टोप्पो, मंडल अध्यक्ष अशोक मुंडा, प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष आरती कुजूर, अशोक नायक,समीर राय, पूर्व मुखिया रितेश उरांव,बिजेंद्र राय,मुन्ना बड़ाइक,गोपाल चौधरी, प्रज्ञा भारती, सुबोध सिंह टनटन,राजू नायक, दिलीप साहू,मदन सिंह,सुरेंद्र महतो, हरीश गंझु, आदि उपस्थित थे.

Also Read: कब तक पूरा हो जाएगा रांची फ्लाईओवर का निर्माण कार्य ? पढ़ें ये खास रिपोर्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें