29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर : हैदराबाद-रक्सौल एवं रक्सौल-सिकंदराबाद साप्ताहिक स्पेशल ट्रेनों की यात्रा रहेगी जारी

रेलवे प्रणाली के सुरक्षित और कुशल संचालन को सुनिश्चित करने के लिए पटरियों, सिग्नलों और ओवरहेड विद्युतीकरण (ओएचई) के रखरखाव कार्य को लेकर हावड़ा डिवीजन में भट्टानगर और बाल्टिकुरी के बीच एकीकृत ट्रैफिक ब्लॉक और शक्तिगढ़ व बर्द्धमान के बीच ट्रैफिक व पावर ब्लॉक लिया जायेगा.

देवघर : यात्रियों की सुविधा के लिए और अतिरिक्त भीड़ से निबटने के लिए पूर्व रेलवे ने मौजूदा समय और ठहराव के साथ हैदराबाद-रक्सौल और रक्सौल-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन का संचालन जारी रहेगा. यह जानकारी सीपीआरओ कौशिक मित्रा ने दी. उन्हाेंने बताया कि 07051 हैदराबाद-रक्सौल स्पेशल दो दिसंबर और 27 जनवरी के बीच प्रत्येक शनिवार को (09 ट्रिप) चलती रहेगी और 07052 रक्सौल-सिकंदराबाद स्पेशल 05 दिसंबर और 30 जनवरी के बीच प्रत्येक मंगलवार को (09 ट्रिप) चलती रहेगी. ट्रेन में सामान्य द्वितीय श्रेणी, शयनयान श्रेणी और वातानुकूलित श्रेणी के डिब्बे होंगे.


दो दिन सवा घंटे देर से चलेगी अंग एक्सप्रेस

रेलवे प्रणाली के सुरक्षित और कुशल संचालन को सुनिश्चित करने के लिए पटरियों, सिग्नलों और ओवरहेड विद्युतीकरण (ओएचई) के रखरखाव कार्य को लेकर हावड़ा डिवीजन में भट्टानगर और बाल्टिकुरी के बीच एकीकृत ट्रैफिक ब्लॉक और शक्तिगढ़ व बर्द्धमान के बीच ट्रैफिक व पावर ब्लॉक लिया जायेगा. इस कारण जसीडीह के रास्ते चलनेवाली 12254 भागलपुर-एसएमवीटी बेंगलुरु अंग एक्सप्रेस को छह दिसंबर और 13 दिसंबर को आसनसोल डिवीजन में 75 मिनट के लिए नियंत्रित किया जायेगा.

Also Read: Indian Railways: कोहरे की आशंका, भारतीय रेलवे ने 4 दिसंबर से फरवरी के बीच 14 ट्रेनें की निरस्त, जानें डिटेल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें