27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal 01 December: आज कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगा सकारात्मक परिणाम, पढ़ें दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 01 December: कर्क, सिंह और कन्या राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें...

कर्क राशि: कार्यक्षेत्र में मानसिक शांति रहेगी. व्यापार में धन का लाभ होगा. बच्चों की शिक्षा पर धन खर्च होगा. परिवार में किसी अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी. आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें. अगर यात्रा करना जरूरी है तभी करें. पैरों का दर्द और उदर विकार से परेशान होंगे. सामाजिक मान-सम्मान प्राप्त होगा.

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: लाल

सिंह राशि: कार्यक्षेत्र में कार्य सुचारू रूप से चलेगा. विवेक के साथ आप हर कार्य करेंगे. कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन का भी योग है. व्यापार में प्रसिद्धि प्राप्त होगी. धन का लाभ होगा. आज खर्च की अधिकता रहेगी. समीप की यात्रा का योग है. शिक्षा में प्रगति होगी. भवन संबंधित निर्माण कार्य की शुरुआत कर सकते हैं.

शुभ अंक:1

शुभ रंग: नारंगी

कन्या राशि: आज कार्यक्षेत्र में पिछले अटके पड़े कार्यों में प्रगति प्राप्त होगी. अपनी योग्यता को आगे बढ़ाने के बारे में विचार करेंगे. व्यापार में आज उन्नति देने वाला दिन है. धन का लाभ होगा. मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. दाम्पतय सुख मिलेगा.

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: सफेद

Also Read: Aaj Ka Rashifal 01 December: मेष, वृषभ और मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा खास, मिलेगी अच्छी खबर
Also Read: Aaj Ka Rashifal 01 दिसंबर: धनु-कर्क और कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल
Also Read: Aaj Ka Rashifal 01 December: आज मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेंगा शुभ समाचार, व्यापार में होगा धन लाभ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें