24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PHOTOS: भागलपुर पहुंचे KK Pathak, रात में ही शहर में ली एंट्री, सुबह होते ही निरीक्षण करने निकले

KK Pathak In Bhagalpur PHOTOS: शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक गुरुवार की देर रात को भागलपुर पहुंचे. शुक्रवार की सुबह स्कूलों का निरीक्षण करने के लिए के के पाठक निकले. देखिए खास तस्वीरें..

Undefined
Photos: भागलपुर पहुंचे kk pathak, रात में ही शहर में ली एंट्री, सुबह होते ही निरीक्षण करने निकले 11

KK Pathak In Bhagalpur PHOTOS: शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक गुरुवार की रात 10.50 बजे भागलपुर पहुंचे. यहां वे होटल चिन्मया में रुके. हालांकि, सर्किट हाउस में भी दो कमरे उनके लिए बुक थे. के के पाठक के आगमन की खबर दिनभर चर्चे में रही. आखिरकार देर रात तक अपर मुख्य सचिव भागलपुर पहुंच गए.

Undefined
Photos: भागलपुर पहुंचे kk pathak, रात में ही शहर में ली एंट्री, सुबह होते ही निरीक्षण करने निकले 12

KK Pathak In Bhagalpur PHOTOS: गुरुवार की रात को शहर पहुंचने के बाद अपर मुख्य सचिव के के पाठक शुक्रवार को जिले के स्कूलों का औचक निरीक्षण करने निकले.

Undefined
Photos: भागलपुर पहुंचे kk pathak, रात में ही शहर में ली एंट्री, सुबह होते ही निरीक्षण करने निकले 13

KK Pathak In Bhagalpur PHOTOS: अपर मुख्य सचिव के के पाठक शुक्रवार को सबसे पहले टीचर ट्रेनिंग कॉलेज पहुंचे और वहां का जायजा लिया.

Undefined
Photos: भागलपुर पहुंचे kk pathak, रात में ही शहर में ली एंट्री, सुबह होते ही निरीक्षण करने निकले 14

KK Pathak In Bhagalpur PHOTOS: भागलपुर के डीएम सुब्रत सेन अपर मुख्य सचिव के साथ रहे. के के पाठक ने निरीक्षण के दौरान कई जानकारी भी डीएम से ली और उचित निर्देश दिए.

Undefined
Photos: भागलपुर पहुंचे kk pathak, रात में ही शहर में ली एंट्री, सुबह होते ही निरीक्षण करने निकले 15

KK Pathak In Bhagalpur PHOTOS: के के पाठक कहलगांव, जगदीशपुर, नाथनगर, सबौर, सन्हौला व नगर निगम स्थित स्कूलों का निरीक्षण करने जा सकते हैं.

Undefined
Photos: भागलपुर पहुंचे kk pathak, रात में ही शहर में ली एंट्री, सुबह होते ही निरीक्षण करने निकले 16

KK Pathak In Bhagalpur PHOTOS: अपर मुख्य सचिव की आने की सूचना के साथ ही जिला शिक्षा विभाग के अधिकारी अलर्ट हैं. दूसरी ओर स्कूल के प्रधानों की बेचैनी बढ़ी हुई है. 

Undefined
Photos: भागलपुर पहुंचे kk pathak, रात में ही शहर में ली एंट्री, सुबह होते ही निरीक्षण करने निकले 17

KK Pathak In Bhagalpur PHOTOS: के के पाठक ने भागलपुर में टीचर ट्रेनिंग कॉलेज के निरीक्षण के दौरान रसोई का भी हाल देखा. उचित निर्देश दिए गए.

Undefined
Photos: भागलपुर पहुंचे kk pathak, रात में ही शहर में ली एंट्री, सुबह होते ही निरीक्षण करने निकले 18

KK Pathak In Bhagalpur PHOTOS: गौरतलब है कि के के पाठक जब से शिक्षा विभाग में अपर मुख्य सचिव बने हैं तब से एक के बाद एक करके सख्त फैसला ले रहे हैं.

Undefined
Photos: भागलपुर पहुंचे kk pathak, रात में ही शहर में ली एंट्री, सुबह होते ही निरीक्षण करने निकले 19

KK Pathak In Bhagalpur PHOTOS: के के पाठक पद संभालने के बाद से ही सरकारी स्कूलों की व्यवस्था और शिक्षकों व कर्मियों की उपस्थिति को गंभीरता से लिए हैं और लगातार कार्रवाई कर रहे हैं.

Undefined
Photos: भागलपुर पहुंचे kk pathak, रात में ही शहर में ली एंट्री, सुबह होते ही निरीक्षण करने निकले 20

KK Pathak In Bhagalpur PHOTOS: के के पाठक के आगमन की सूचना मात्र से जिलाें के स्कूलों और शिक्षा विभाग में खलबली मची रहती है. शुक्रवार को के के पाठक भागलपुर शहर से जगदीशपुर के लिए रवाना हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें