28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोड्डा : महिला की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत मायका पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने शव को किया बरामद

मृतका की शादी पांच वर्ष पूर्व बगल के गांव विश्वासखानी गांव निवासी ओपी मंडल के पुत्र अजित सिंह के साथ प्रेम प्रसंग में हुई थी. मृतका को लगभग 4 साल का लड़का भी है. पुलिस ने बताया कि मृतका के गले पर निशान पाये गये हैं, जो पोस्टमार्टम में क्लियर होगा.

हनवारा थाना क्षेत्र के विश्वासखानी में विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी है. मृतका का नाम अरुणा देवी (26 वर्ष) अजित सिंह की पत्नी बतायी जाती है. गुरुवार की सुबह मृतक के शव को पुलिस ने बरामद किया तथा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका अपने ससुराल में थी. मृतका के मायके पक्ष को इसकी जानकारी हुई. मृतका का मायका पास में ही हनवारा का नरोत्तमपुर गांव है. मायके पक्ष को इसकी जानकारी हुई कि उनकी बहन की हत्या की गयी है. इसके बाद मायके पक्ष के लोग विश्वासखानी पहुंचे. मृतका के भाई परिजनों से पूछताछ की. लेकिन वे बताने के लिए तैयार नहीं हुए. इसके बाद घर के पीछे गया, जहां मृतका के पति, ससुर आदि थे. उनसे बहन के बारे में जानकारी मांगी. भाई ने ही पुलिस को बताया कि बहन के शव को खट्टी नदी में गाड़ने का प्रयास किया जा रहा था. काफी कहने-सुनने के बाद शव को नदी से निकालकर लाया गया. बताया कि पूरे मामले को ससुराल के लोगों के द्वारा ढंकने का प्रयास किया जा रहा था, जिसमें वे सफल नहीं हो सके. शव को देखते ही मृतका के मायके वाले आंसू रोक नहीं पा रहे थे. वहीं घटना की जानकारी हनवारा थाना प्रभारी रौशन कुमार को मिलते ही दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने गोड्डा भेज दिया. मृतका के भाई राजीव कुमार ने पति, ससुर, देवर पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है.


पुलिस ने बताया मृतका के गले पर है निशान

मृतका की शादी पांच वर्ष पूर्व बगल के गांव विश्वासखानी गांव निवासी ओपी मंडल के पुत्र अजित सिंह के साथ प्रेम प्रसंग में हुई थी. मृतका को लगभग 4 साल का लड़का भी है. पुलिस ने बताया कि मृतका के गले पर निशान पाये गये हैं, जो पोस्टमार्टम में क्लियर होगा. अभिभावक के ओर से दिये गये बयान के बाद केस दर्ज किया गया है. इसकी जांच की जाएगी. इस मामले में किसी को हिरासत में फिलहाल नहीं लिया गया है.

घरेलू विवाद में पति ने आत्महत्या का किया प्रयास

गोड्डा के महागामा थाना क्षेत्र के असुंता गांव में पति-पत्नी के पारिवारिक विवाद में पति बैद्यनाथ राय ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. परिजनों द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए रेफरल अस्पताल महागामा लाया गया, जहां गंभीर हालत में बैजनाथ को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सक ने गोड्डा रेफर कर दिया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि बैजनाथ राय प्रदेश में काम कर परिवार का भरण पोषण करता है. इस दौरान उसे प्रदेश में किसी महिला से प्रेम हो गया इस बात की भनक उनकी पत्नी को हो गई. वापस घर पहुंचने पर पति पत्नी में इस बात को लेकर विवाद हो गया. इस बात से आहत होकर पति ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. कीटनाशक खाए व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है.

Also Read: अटल मिशन में देवघर, मधुपुर, बासुकिनाथ, गोड्डा और महागामा शामिल, 50 करोड़ स्वीकृत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें