23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: दुष्कर्म पीड़िता की मां को पीटकर प्राइवेट पार्ट के साथ किया ऐसा काम, आरोपी की हरकत जानकर रह जाएंगे दंग

बिहार के मुजफ्फरपुर में दुष्कर्म पीड़िता बच्ची की मां ने अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए पंचों के पास दौड़ लगायी. इससे नाराज होकर आरोपित ने पीड़िता की मां को अपने घर बुलाया और बेरहमी से पीटा. पीटने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला करने का आरोप है.

Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली महिला के प्राइवेट पार्ट पर हमला करने का मामला सामने आया है. पीड़िता मानसिक रूप से बीमार अपनी बेटी के साथ एक माह पहले हुए दुष्कर्म के लिए इंसाफ मांग रही थी. वह पंचों के घर पर आरोपित को सजा दिलाने के लिए दौड़ रही थी. इसकी भनक जब आरोपित को लगी, तो उसने अपने परिवार के साथ मिलकर पीड़ित महिला के साथ मारपीट की. फिर उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. महिला का आरोप है कि जख्मी हालत में उससे आरोपितों ने सादे कागज पर साइन भी करा लिया है. पीड़ित महिला ने गुरुवार को अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें जूरन छपरा के एक निजी क्लीनिक में सफाई का काम करने वाले युवक और उसके परिवार के पांच सदस्यों को आरोपित बनाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

महिला ने बतायी पूरी बात, जानिए आरोप

दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने बताया है कि वह मूल रूप से पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया थाना क्षेत्र की रहने वाली है. वर्तमान में वह अहियापुर इलाके में एक किराये के मकान में रहती है. वह 2017 से जूरन छपरा के एक निजी अस्पताल में सफाईकर्मी का काम करती है. वहीं आरोपित भी काम करता है. एक हॉस्पिटल का स्टाफ होने के नाते एक-दूसरे के घर में आना-जाना लगा रहता था. आरोपित को एक माह पहले 100 रुपये दिये थे. बोला था कि घर जाकर उसके बेटे को दे देना. आरोपित उसके घर पहुंचा, तो उसकी मानसिक रूप से बीमार बेटी को अकेला देख कर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस बीच उसका छोटा बेटा पहुंचा, लेकिन वह विरोध नहीं कर पाया. जब वह घर वापस लौटी, तो उसकी बच्ची खून से लथपथ बेड पर पड़ी थी. पूछताछ में उसके बेटे ने उसे सारी बात बतायी.

Also Read: बिहार से दिल्ली जा रही ट्रेन को ड्राइवर ने बीच रास्ते में खड़ा किया, कहा- ‘ड्यूटी खत्म, अब मैं नहीं चलाऊंगा..’
पीटने के बाद प्राइवेट पार्ट को किया जख्मी..

आरोपित को सजा दिलाने के लिए वह लगातार पंचों के यहां दौड़ रही थी. इस बीच एक पंच ने उसे जानकारी दे दी कि उसके ऊपर पंचायत बैठायी जा रही है. इससे आक्रोशित होकर आरोपित ने गत 23 नवंबर की सुबह नौ बजे उसे अपने घर पर बुलाया. मारपीट कर सभी आरोपितों ने उसके प्राइवेट पार्ट में बेलन घुसा दिया. थानेदार रोहन कुमार ने बताया कि मामले में पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. कार्रवाई की जा रही है.

मुजफ्फरपुर के SKMCH परिसर में दुष्कर्म

मुजफ्फपुर में दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है. एसकेएमसीएच परिसर की झोपड़ी में 16 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया है. घटना बुधवार देर रात की है. पीड़िता इलाज कराने के लिए आयी थी. इलाज में देरी होने के बाद देर शाम एमसीएच वार्ड में भर्ती अपने एक रिश्तेदार के साथ वहां रुकी थी. इस बीच गांव के ही युवक ने पीड़िता को बहला-फुसला कर झोपड़ी के पास ले गया. वहां जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया. काफी देर तक किशोरी नहीं लौटी, तो रिश्तेदार खोजते हुए मौके पर पहुंचे. उनकी आवाज सुन कर आरोपित मौके से भाग गया. घटना के बाद बदहवास पीड़िता ने रिश्तेदार को घटना की जानकारी दी.

आरोपित युवक को गिरफ्तार किया गया

ओपी प्रभारी आदित्य कुमार को घटना की सूचना मिली, तो उन्होंने मौके पर पहुंच कर छानबीन की. अहियापुर थानेदार इंस्पेक्टर रोहन कुमार को जानकारी दी गयी. पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया. घटना को लेकर पीड़िता के पिता के बयान पर थाने में पॉक्सो एक्ट में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने पूछताछ के बाद गुरुवार को आरोपित को कोर्ट में प्रस्तुत किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. घटना को लेकर चर्चा है कि अरोपित के साथ दो अन्य युवकों ने भी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया है, हालांकि पुलिस ने इससे इनकार किया है.

जानिए क्या है मामला..

प्राथमिकी में पीड़िता के पिता ने बताया है कि बुधवार को उनकी पुत्री आंख का इलाज कराने एसकेएमसीएच आयी थी. देर शाम होने के बाद एमसीएच वार्ड में इलाजरत अपने एक ग्रामीण के साथ रुक गयी. आरोपित के परिजन भी वहां भर्ती थे. उनसे मुलाकात हुई. देर रात दो बजे आरोपित जो उसका ग्रामीण है, वह उनकी बच्ची को बहला-फुसला कर वार्ड से बाहर ले गया. वहां परिसर में सुनसान जगह पर स्थित एक झोपड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया. पुलिस प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पीड़िता का मेडिकल जांच कराने व कोर्ट में धारा-164 का बयान दर्ज कराने की कवायद में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें