24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन में बेहोशी की हालत में मिला बगहा से अगवा सीएसपी संचालक, मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने किया बरामद

जिले के पटखौली से अगवा किये गये सीएसपी संचालक राजकुमार को पुलिस ने बरामद कर लिया है. नरकटियागंज जंक्शन पर लगे पैसेंजर ट्रेन संख्या 05096 से बेहोशी की हालत में उन्हें बरामद किया गया. राजकुमार का इलाज बगहा पुलिस की निगरानी में चल रहा है. राजकुमार के पास से मोबाइल और बाइक की चाबी मिली है.

बगहा. पश्चिम चंपारण से अगवा किये गये सीएसपी संचालक राजकुमार को अपहरण के 40 घंटे के अंदर बरामद कर लिया गया है. जिले के पटखौली से अगवा किये गये सीएसपी संचालक राजकुमार को पुलिस ने बरामद कर लिया है. नरकटियागंज जंक्शन पर लगे पैसेंजर ट्रेन संख्या 05096 से बेहोशी की हालत में उन्हें बरामद किया गया. राजकुमार का इलाज बगहा पुलिस की निगरानी में चल रहा है. राजकुमार के पास से मोबाइल और बाइक की चाबी मिली है. पुलिस का कहना है कि राजकुमार की बरामदगी मोबाइल के लोकेशन के आधार पर हुई है. गुरुवार को पटखौली ओपी के बरवल के रहने वाले और सेंट्रल बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले राजकुमार के अपहरण की रिपोर्ट पिता ने थाने में दर्ज करवाई थी. बताया था कि बुधवार को उनका बेटा घर से बगहा के लिए निकला था, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा.

मांगी गयी थी 15 लाख रुपये की फिरौती

राजकुमार के लापता होने के बाद परिजनों ने पहले उसकी तलाश की, लेकिन जब राजकुमार के एक दोस्त के पास फिरौती के लिए मैसेज आया, तो दोस्त समेत परिजन हैरान रह गये. अपराधियों ने राजकुमार के मोबाइल से ही 15 लाख रुपए फिरौती की मांग की. इसके बाद अपहृत राजकुमार के पिता ने स्थानीय थाने में केस दर्ज कराया और बेटे की सकुशल बरामदगी की मांग की. केस दर्ज होते ही जांच के लिए विशेष टीम का गठन किया गया. पुलिस की टीम अगवा राजकुमार के मोबाइल को सर्विलांस पर लेकर उसकी खोजबीन में जुटी हुई थी, तभी मोबाइल का लोकेशन नरकटियागंज जंक्शन दिखने लगा.

Also Read: बिहार से रोजगार के लिए रिकार्ड संख्या में विदेश जा रहे कामगार, जानें किस जिले से कितना हो रहा पलायन

बेहोशी की हालत में हुआ बरामद

राजकुमार का लोकेशन पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहां एक सवारी गाड़ी में बेहोशी की हालत में राजकुमार मिला. पुलिस ने तत्काल उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाने का फैसला किया. पुलिस ने सीएसपी संचालक राजकुमार के मिलने की सूचना परिजनों को दी गयी है. इसके बाद परिजन स्टेशन पहुंचे और पुलिस के साथ राजकुमार को लेकर अस्पताल के लिए रवाना हो गये है. वही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. होश आने पर राजकुमार से पूछताछ करने की बात पुलिस कह रही है. उम्मीद है कि जल्द ही इस पूरे मामले पर से परदा उठेगा. परिजनों को भी यह जानने की जिज्ञासा है कि आखिर वो कौन लोग थे जो राजकुमार का अपहरण कर उनसे 15 लाख रुपये की मांग कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें