28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आपकी कार की डिक्की में कितनी जगह है? ये हैं बेहतरीन बूट स्पेस वाले 5 Mid-Size SUVs

किसी भी कार का बूट स्पेस जिसे हम डिक्की भी कहते है एक ऐसी जगह होती जिसमें हम अपना लगेज और अन्य जरूरी सामान लेकर सफर पर निकलते हैं, अगर आपके कार में बूट स्पेस नहीं तो सफर के दौरान परेशानी का सामना करना पड़ता है, आज हम आपको 5 ऐसे Mid-Size SUVs के बारे में बताएंगे जिसमें काफी स्पेस है.

Hyundai Creta / Kia Seltos
Undefined
आपकी कार की डिक्की में कितनी जगह है? ये हैं बेहतरीन बूट स्पेस वाले 5 mid-size suvs 6

हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस: ये दो लोकप्रिय एसयूवी लंबी सूची के फीचर्स, व्यापक पावरट्रेन विकल्प और 433 लीटर का विशाल बूट प्रदान करती हैं, जो उन्हें सड़क यात्रा के लिए आदर्श बनाती हैं.

Tata Harrier
Undefined
आपकी कार की डिक्की में कितनी जगह है? ये हैं बेहतरीन बूट स्पेस वाले 5 mid-size suvs 7

टाटा हैरियर: अपनी हालिया अपडेट के साथ, टाटा हैरियर एसयूवी लोकप्रियता हासिल कर चुकी है और अब इसमें नए फीचर्स की एक श्रृंखला है. इसके अतिरिक्त, एसयूवी आपकी यात्रा की जरूरतों के लिए 455 लीटर का बड़ा बूट प्रदान करती है.

Also Read: Mahindra Thar खरीदने से पहले जान लें इस ऑफ-रोडिंग एसयूवी से जुड़ी 10 खास बातें! Honda Elevate
Undefined
आपकी कार की डिक्की में कितनी जगह है? ये हैं बेहतरीन बूट स्पेस वाले 5 mid-size suvs 8

होंडा इलेवेट: अपनी कॉम्पैक्ट साइज़ के बावजूद, होंडा इलेवेट एक उदार 458 लीटर के बूट स्पेस को निचोड़ने में कामयाब होती है, जो बड़े टाटा हैरियर से भी आगे निकल जाती है.

Mahindra Scorpio-N
Undefined
आपकी कार की डिक्की में कितनी जगह है? ये हैं बेहतरीन बूट स्पेस वाले 5 mid-size suvs 9

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन: अपनी ईंधन दक्षता और व्यावहारिकता के लिए जानी जाने वाली महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एक विशाल 460 लीटर का बूट प्रदान करती है, जो इसे सड़क यात्रा के लिए सक्षम एसयूवी बनाती है.

MG Astor
Undefined
आपकी कार की डिक्की में कितनी जगह है? ये हैं बेहतरीन बूट स्पेस वाले 5 mid-size suvs 10

MG Astor: एमजी Astor अपनी सेगमेंट में सबसे अधिक सुविधाओं से भरपूर एसयूवी के रूप में उभरती है. दिलचस्प बात यह है कि, अपने सबसे छोटे बाहरी आयामों में से एक होने के बावजूद, यह इस सूची में सबसे बड़ा बूट प्रदान करती है – एक प्रभावशाली 479 लीटर, जो इसे सड़क यात्रा के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बनाता है

Also Read: Mahindra बदलेगी किसानों की तकदीर! लॉन्च हुई पहली मोनो-फ्यूल ट्रैक्टर, प्रति घंटे होगी 100 रुपये की बचत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें