28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal 2 दिसंबर 2023: कर्क-सिंह और कन्या आज रहे सतर्क, आज धन हानि और घर-परिवार में विवाद का योग

Aaj Ka Rashifal 2 दिसंबर 2023: कर्क-सिंह और कन्या राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें. जानें 2 दिसंबर 2023 दिन शनिवार आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं.

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

परिवार में किसी सदस्य को गंभीर बीमारी है तो आज उनकी तबियत बिगड़ सकती है. ऐसे में उनका ध्यान रखे और धैर्य से काम ले. स्वास्थ्य का पाया कमजोर रह सकता है. घर-परिवार में विवाद हो सकता है. चोट व दुर्घटना से हानि संभव है. अपेक्षित कार्यों में विलंब हो सकता है. चिंता तथा तनाव रहेंगे.

लकी नंबर -7

लकी कलर -आसमानी

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

यदि कुछ दिनों से वैवाहिक जीवन में उथल-पुथल चल रही है तो वह आज के दिन शांत हो जाएगी. दोनों के बीच आपसी समझ बढ़ेगी और भविष्य को लेकर योजनाएं बनाएंगे.दांपत्य जीवन में प्रगाढ़ता आएगी. परिवार में कोई आयोजन हो सकता है. प्रसन्नता तथा व्यस्तता रहेगी. उत्साह में वृद्धि होगी. वरिष्ठजन सहयोग व मार्गदर्शन करेंगे.

लकी नंबर -4

लकी कलर -संतरी

Also Read: Aaj ka Panchang 02 दिसंबर 2023: आज है मार्गशीर्ष कृष्ण पक्ष पंचमी उपरांत षष्ठी तिथि, जानें शुभ-अशुभ समय
कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

कार या बाइक में खराबी आ सकती है जिसको लेकर आप परेशान रहेंगे. अनजान व्यक्ति के साथ बातचीत होगी लेकिन निजी बातों को साँझा करने से बचें.संपत्ति के बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे. भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. समय पर कार्य होंगे. प्रतिद्वंद्वी शांत रहेंगे.

लकी नंबर -2

लकी कलर -हरा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें